अंडमान में 10 मामलों की पुष्टि, 9 लोग निजामुद्दीन मरकज में हुए थे शामिल

0

अंडमान में अब तक कोरोना वायरस (COVID-19) के 10 मामले सामने आए हैं। इनमें से 9 लोग निजामुद्दीन तबलीगी मरकज में शामिल हुए थे। वहीं, एक मरीज इनमें से एक की पत्नी है। वहीं मरकज में शामिल हुए 6 लोगों की तेलंगाना में सोमवार को मौत हो गई। दिल्ली में सोमवार को 25 और नए मरीज सामने आए हैं। इनमें 18 कोरोना पीड़ित निजामुद्दीन में तबलीगी मरकज में शामिल होने वाले हैं, जबकि सात मरीज अलग-अलग जगहों से हैं। यह एक दिन में अब तक सामने आए सर्वाधिक मामले हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार सोमवार 30 मार्च रात 9.30 बजे तक भारत में कोरोना वायरस (COVID-19) से संक्रमित मरीजों की संख्या 1,251 हो गई है। इनमें से 102 लोग ठीक हो गए हैं। वहीं मरनेवालों की संख्या 32 हो गई है। सोमवार को 217 मामले सामने आए।

आंध्र प्रदेश में कोरोना में मरीजों की संख्या 40 हुई

सोमवार रात 9 बजे के बाद आंध्र प्रदेश में कोरोना के 17 नए मामले सामने आए हैं। राज्य में मरीजों की संख्या 40 हो गई है। राज्य के स्वास्थ्य मंत्रालय ने इसकी जानकारी दी है।

निजामुद्दीन तबलीगी जमात कार्यक्रम में शामिल हुए विदेशी लोगों ने वीजा नियमों का उल्लंघन किया

समाचार एजेंसी एएनआइ से सरकारी सूत्रों के अनुसार गृह मंत्रालय ने पाया है कि निजामुद्दीन तबलीगी जमात कार्यक्रम में शामिल हुए विदेशी लोगों ने वीजा नियमों का उल्लंघन किया है।