अटल जन शक्ति संगठन ने जजावल तालाब के सुन्दरीकरण की मांग की

0

राजापुर/चित्रकूट- राजापुर तहसील अंतर्गत ग्राम पंचायत रगौली की सिद्ध माता जजावल देवी मंदिर के पास बने तालाब के सुन्दरीकरण एवम खोदाई हेतु अटल जन शक्ति संगठन के जिलाध्यक्ष द्वारा उपजिलाधिकारी राजापुर को मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार के नाम एक ज्ञापन सौंपा है।

अटल जन शक्ति संगठन के जिलाध्यक्ष अन्नू मिश्रा ने क्षेत्रीय लोगों की आराध्य देवी जजावल माता के पास तालाब की खोदाई एवं सुन्दरीकरण हेतु उपजिलाधिकारी राजापुर राहुल कश्यप विश्वकर्मा को ज्ञापन देने के बाद बताया कि गांव रगौली तथा क्षेत्रीय गांव की कुलदेवी जजावल माता के पास लगभग 10 बीघे में स्थित जजावल तालाब जो क्षेत्रीय लोगो के उपयोग में आता हैं तथा गर्मियों के समय पूरे क्षेत्र के अन्ना गौवंशो को पानी पीने की व्यवस्था इसी तालाब से होती है और देवी भक्त इसी तालाब में स्नान कर माँ का जलाभिषेक भी करते हैं जिसका सुन्दरीकरण कराना अति आवश्यक हैं।

उक्त ज्ञापन के बाद उपजिलाधिकारी राहुल कश्यप विश्वकर्मा ने बताया कि माननीय मुख्यमंत्री एवं जनपद चित्रकूट के अधिशासी अभियंता सिंचाई विभाग को ज्ञापन संस्तुति सहित पत्र भेजा जाएगा।

ज्ञापन देते समय सुनील पाण्डेय,दीपक मिश्र,मनोज चतुर्वेदी,जितेन्द्र तिवारी,राजीव खरे,अजीत सिंह,विभव नारायण दिवेदी,रोहित तिवारी, शिवा निषाद, शिवम त्रिपाठी, अंशुमान पांडेय आदि लोग मौजूद रहे।