अधिकारियों के प्रयास से ग्रामीणों ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

अधिकारियों के प्रयास से ग्रामीणों ने लगवाई कोरोना वैक्सीन
👉अशिक्षित महिलाओं ने जागरूकता अभियान में लगे प्रेरकों को गरिआया

जगम्मनपुर, (जालौन ) कोविड-19 के खिलाफ चल रहे दुष्प्रचार से प्रभावित ग्रामीणों का भ्रम दूर करने के लिए प्रशासनिक अधिकारियों वार्ड डाक्टरों की टीम ने जागरूकता अभियान चलाकर वैक्सीन लगवाने को प्रेरित किया गया ।
उप जिलाधिकारी माधौगढ़ शालिगराम , खंड विकास अधिकारी रामपुरा ओम प्रकाश द्विवेदी , प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर समीर प्रधान, बीपीएम शिवकुमार , राजस्व निरीक्षक शिवम राठौर , भाजपा नेता एवं रामपुरा मंडल महामंत्री विजय द्विवेदी , दिलीप बर्मा उपनिरीक्षक व हमराही पुलिसकर्मियों , फार्मासिस्ट मुकेश कुमार सिंह सेंगर आदि अनेक जिम्मेदार लोगों ने ग्राम जगम्मनपुर में कोरोना वैक्सीन के पक्ष में बाजार व गांव में जागरूकता अभियान चलाकर ग्रामीणों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर उप जिलाधिकारी शालिगराम ने ग्रामीणों को बताया कि सरकार और प्रशासन अपने देशवासियों की सुरक्षा के लिए कृत संकल्पित है अतः घर घर 45 वर्ष से अधिक आयु के व्यक्ति को कोरोना वैक्सीन लगवाई जा रही है। डॉक्टर समीर प्रधान ने कहा भारत की बनी वैक्सीन पूर्णता सुरक्षित एवं संक्रमण से बचाने वाली है अतः सभी लोग सुनिश्चित रूप से इस वैक्सीन को अवश्य लगवाएं ।
इस अवसर पर लेखपाल ओमनारायण चतुर्वेदी एवं जगम्मनपुर की सभी सातों आशा बहू, सस्ता गल्ला विक्रेता रूप सिंह यादव कोटेदार, बृजेश कुमार रोजगार सेवक ने गांव के घर-घर जाकर लोगों से संपर्क किया जहां अज्ञानता बस ग्रामीण महिलाओं ने एंटी कोविड-19 लगवाने के लिए प्रेरित करने वाली टीम को लाठी लेकर गाली गलौज भी की वहीं अनेक जागरूक बुद्धिजीवी लोग सरकारी अस्पताल पहुंचकर वैक्सीन लगवाने के लिए लाइन में लगे दिखाई दिए।