अमेरिका के लॉस एंजेलिस में फंसीं ये अभिनेत्री, बोलीं- ‘मास्क तक नहीं मिल रहा’

0

कोरोना वायरस की वजह से दुनिया के ज्यादातर देशों में लॉकडाउन की स्थिति है। इस बीच कई लोग जो देश से बाहर गए हैं वो वहीं फंसे रह गए। अभिनेत्री सौंदर्या शर्मा इन दिनों अमेरिका के लॉस एंजेलिस में हैं। एक वीडियो शेयर कर सौंदर्या ने बताया कि उन्हें मास्क तक नहीं मिल रहा है।

सौंदर्या एक वीडियो में मास्क बनाती हुई नजर आईं। वो बताती हैं कि बाजार में मास्क की कमी है। ऐसे में खुद से ही मास्क बनाया जा सकता है। ये टीशर्ट, दुपट्टा या अन्य किसी दूसरे कपड़े से तैयार हो सकता है।

https://twitter.com/soundarya_20/status/1245961698667720705?s=20

सौंदर्या कहती हैं कि ‘जैसा कि हम सभी जानते हैं कि पूरी दुनिया में मास्क की कमी है। मैं अभी खरीद नहीं पा रही हूं इसलिए खुद के लिए मास्क बनाने का विचार मेरे दिमाग में आया। कुछ कोशिशों के बाद मैंने इसे बना लिया।’

सौंदर्या अक्टूबर 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘रांची डायरीज’ में नजर आ चुकी हैं। इसे अनुपम खेर ने प्रोड्यूस किया था। सौंदर्या एक प्रोजेक्ट के सिलेसिले में ही लॉस एंजेलिस में थीं। वो जल्द ही अपनी पहली वेब सीरीज ‘रक्तांचल’ में नजर आएंगी।

कोरोना वायरस से प्रभावितों की बात करें तो दुनियाभर में कोरोना वायरस से अब तक 94 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। 15 लाख 89 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हैं, जबकि तीन लाख 53 हजार से ज्यादा लोग ठीक हो चुके हैं। भारत में अभी तक 6400 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं।

[corona country=”India” title=”भारत” style=”2″ label_confirmed=”Confirmed” label_deaths=”Deaths” label_recovered=”Recovered”]