अवैध संबंधों के शक में पत्नी की धारदार हथियार से की हत्या।।

अवैध संबंधों के शक में पत्नी की धारदार हथियार से की हत्या।।

रामपुरा (जालौन) जिला जालौन में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां अवैध संबंधों के शक में एक युवक ने अपनी पत्नी की सोमवार सुबह धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी, इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।
वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी ने थाने में खुद जाकर पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया, साथ ही पूरी घटना की जानकारी दी, जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी।
मामला रामपुरा थाना क्षेत्र के सुभाष नगर वार्ड नंबर 2 का है, जहां के रहने वाले शिवराज पाल पुत्र मोहर सिंह पाल का आये दिन अपनी पत्नी गीता(35 वर्ष) से विवाद होता रहता था। रविवार की रात को शिवराज मोहल्ले के ही प्रेम सिंह (कल्लू)के लड़के नीरज की बारात में गया हुया था।।
सोमवार की सुबह तकरीबन 4 बजे वह घर वापस लौटा और उसने दरवाजा खटखटाया, लेकिन बड़ी देर के बाद पत्नी गीता द्वारा दरवाजा खोला गया, जिस पर पति शिवराज को पत्नी पर शक हुआ जिसको लेकिन दोनों में विवाद होने लगा।
विवाद इतना बढ़ गया कि शिवराज ने अपनी पत्नी के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद शिवराज बड़ी देर तक शव के पास ही बैठा रहा और सुबह होने पर वह थाने में सरेंडर करने पहुंच गया, जहां उसने पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी।
जिस पर रामपुरा थाना प्रभारी जेपी पाल द्वारा तत्काल उसे हिरासत में ले लिया, साथ ही घटनास्थल पर टीम के साथ मौके पर पहुंचे, जहां गीता के शव को लहूलुहान देख मामले की जांच करते हुये, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।शिवराज और मृतका के दो बच्चे भी है प्रशांत उर्फ आशीष उम्र करीब बारह बर्ष, नरेंद्र उर्फ मनीष उम्र नौ वर्ष हैं। उन बच्चो से भी थाना प्रभारी जानकारी प्राप्त कर रहे है।
इस मामले में रामपुरा थाने के प्रभारी निरीक्षक जेपी पाल का कहना है कि आरोपी अपनी पत्नी पर अवैध संबंधों को लेकर शक करता था और सोमवार की सुबह भी यही हुआ, जिस कारण उसने धारदार हथियार से हमला बोल कर हत्या कर दी।
फिलहाल मायके पक्ष से तहरीर दे दी गयी है जिसका मुकदमा समाचार लिखे जाने तक पंजीकृत किया जा रहा है।।