एक मुस्त समाधान योजना के तहत कैम्प लगाकर लोगों के बिलों में संशोधन कर बिल जमा कराये।।

रामपुरा (जालौन ) बिजली विभाग द्वारा एक मुस्त समाधान योजना के अंतर्गत आज गुरुवार को नगर पंचायत पर कैम्प लगाकर उपभोक्ताओं के बिलो में संशोधन कर उनके बिल जमा कराए।
सरकार द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत करीब 40 ओ टी एस रजिस्ट्रेशन कराए गए और वहीं पर करीब 50 लोगों को ओ टी एस के नोटिस भी दिए गए तथा कारीब 2 लाख रुपए बिलो मे संशोधन कर जमा कराए गए।

उक्त मौके पर नोडल अधिकारी जितेंद्र सिंह के नेतृत्व में नगर में बिजली का कैम्प लगाया गया तथा ग्राम रुदपुरा में कैम्प लगाकर ग्रामीणों के बिलों संशोधन कर मिलने वाली बिल में छूट का ग्रामीणों को लाभ दिलाया गया। नगर में बड़े कामर्शियल उपभोक्ताओं के बिजली बिल भी चेक किए इस दौरान विद्युत व्यवस्था को और बेहतर करने के लिए उपभोक्ताओं की बिलिंग तथा राजस्व संग्रह में आ रही समस्याओं को भी सुना गया। उन्होंने उपभोक्ताओं को जागरुक करते हुए कहा कि मीटर, बिजली बिल, नए कनेक्शन बिजली संबंधित किसी भी समस्या को लेकर जो दिक्कत है, उसका समाधान बिजली विभाग द्वारा आपके द्वार पर पहुंचकर तथा बिजली का कैम्प लगाकर कर दिया जाएगा। गुरुवार को रामपुरा लगाए गए बिजली के कैम्प में लगभग 2 लाख का राजस्व बसूला गया तथा 50 बकायादारों एक मुफ्त समाधान योजना के नोटिस दिए गये। सभी से अपील की गई कि अपने बकाया बिलों को कैम्प में लाकर मिलने वाली छुट का लाभ ले सके।
बिजली के कैम्प में नोडल अधिकारी जितेंद्र सिंह के साथ जेई अमित कुमार शर्मा, मुकेश बाबूजी सब डिवीजन क्लर्क, राहुल, लाईनमैनों में श्याम सिंह,अवधेश कुमार, आलोक कुमार, जितेंद्र कुमार मीटर रीडर आदि लोग मौजूद रहे।