एक युवती को घर बुलाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म

0

प्रयागराज में बर्थडे के बहाने एक युवती को घर बुलाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है । आरोप है कि ब्यूटीशियन का काम करने वाली 22 साल की युवती को उसके एक दोस्त ने अपनी बर्थडे पार्टी में शामिल होने का न्यौता दिया और घर आने पर उसे धोखे से शराब पिलाई गई ।

युवती जब शराब के नशे में धुत होकर अपनी सुध बुध खो बैठी तो दोस्त और उसके साथ मौजूद तीन अन्य लोगों ने उसके साथ हैवानियत की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान विरोध करने पर युवती के साथ मारपीट भी की गई । शहर के धूमनगंज थाना क्षेत्र के सुलेम सरांय इलाके की है. पीड़ित युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामले में ब्यूटीशियन को बर्थडे पार्टी में बुलाने वाले उसके दोस्त समेत दो नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है ।

हालांकि अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। पुलिस अफसरों के मुताबिक युवती अपनी मर्जी से दोस्त के पास गई थी । दोस्त से उसके पुराने और गहरे संबंध हैं, लेकिन दोस्त ने ही दगाबाजी कर उसे धोखे से शराब पिलाई और उसके बाद चार लोगों ने उसकी इज्जत तार-तार की. अफसरों का दावा है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें गठित की गई हैं और जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होंगे ।