किसान विरोधी बिल को लेकर सपाइयों ने भरी हुंकार।।

किसान विरोधी बिल को लेकर सपाइयों ने भरी हुंकार।।
रामपुरा:-वर्तमान में देश की राजधानी दिल्ली में किसानों द्वारा किसान विरोधी बिल को लेकर आंदोलन किया जा रही हैं। ऐसे में विपक्षी दल भी सरकार के ऊपर कटाक्ष कसने का मौका नहीं गवाना चाहते हैं।
        किसान विरोधी बिल को लेकर ब्लॉक रामपुरा के सपाइयों द्वारा बुधवार को जिला पंचायत सदस्य दीपराज गुर्जर के नेतृत्व में मोटरसाइकिल रैली निकालकर अपना विरोध दर्ज कराया। सपा के दीपराज गुर्जर ने कहा कि सरकार द्वारा किसानों के हितों का दामन करते हुए किसान विरोधी बिल संसद में पास कराकर गरीब किसानों के ऊपर थोप दिया हैं। जिसकी समाजवादी पार्टी खुले मंच से विरोध करती हैं तथा किसानों के हित के लिए किसानों साथ खड़ी हैं। सरकार को एक बार फिर किसान बिल को लेकर चर्चा करनी चाहिए। जिससे देश का अन्नदाता परेशान न हो। देश की रीढ़ माने जाने वाले किसानों के अधिकारो का दामन समाजवादी पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी। अगर सरकार द्वारा किसानों के हित मे कोई हितकारी फैसला नहीं लिया गया, तो समाजवादी पार्टी जिला मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन करेगी।
            इस मोटरसाइकिल रैली में जिला पंचायत सदस्य दीपराज गुर्जर, ब्लॉक अध्यक्ष गब्बर सिंह, सुखवीर यादव, रोहित मिश्रा, रामबाबू, रामलला आदि सहित सैकड़ों सपा के कार्यकर्ता मौजूद रहे।