कड़ाई से कराया गया लॉक डाउन का पालन, नगर पंचायत ने कराया सेनेटाइजिंग का कार्य।।

 

रामपुरा:- प्रदेश में बढ़ रहे कोविट-19 महामारी के शिकार मरीजो की संख्या ने प्रदेश प्रशासन को चिंता में दाल दिया हैं। जिसको लेकर समूचे प्रदेश में 10 तारीख से 13 तारीख तक के लिए सम्पूर्ण लॉक डाउन की घोषणा हो गई हैं। जिसको मद्देनजर रखते हुए इस लॉक डाउन को सफल बनाने में प्रशासन ने अपनी ताकत झोंक की दी हैं।
तीन दिवसीय लॉक डाउन की घोषणा होते ही एक बार फिर प्रशासन द्वारा आम जनता को लॉक डाउन का पालन करने के निर्देश दिए। आज कस्वे में गली मोहल्ले व बाजार में सुबह से ही सन्नाटा पसरा रहा। कोई व्यक्ति न कोई दुकानदार घूमते अथवा दुकान खोले नहीं दिखा। कस्वे की गलियों में भी एक या दो व्यक्ति ही अपने घरों के पास नजर आये। पुलिस द्वारा पूरे कस्वे में लॉक डाउन का जायजा भी लिया गया। जहाँ हर जगह सन्नटा ही प्रतीत हुआ। प्रभारी निरीक्षक संजय मिश्रा ने कहा कि प्रशासन द्वारा दिये गये निर्देशो का जनता पालन करें। अति आवश्यक कार्य जैसे स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के लिए ही घर से बाहर निकले। अनावश्यक घूमते पाये जाने पर कार्यवाही की जायेगी। लॉक डाउन के दौरान अगर कोई दुकानदार मेडिकल स्टोर को छोड़कर अपनी दुकानें खोलता हैं तो उसके विरुद्ध लॉक डाउन उलंघन में कार्यवाही की जायेगी। सभी से थाना पुलिस की अपील हैं कि घर पर रहे सुरक्षित रहे।
लॉक डाउन को लेकर नगर पंचायत रामपुरा के अध्यक्ष शैलेन्द्र सिंह द्वारा कस्वे की गलियों व बाजार में सेनेटाइजिंग का कार्य कराया गया गया। चेयरमैन ने कहा कि सम्पूर्ण कस्वे को सेनेटाइज किया जायेगा। नगरवासी अपने घरों पर रहे व सुरक्षित रहें।