खेत की मेंड पर तार लगाने से रोका तो फरसा मारकर किया घायल

       चोरी और सीनाजोरी का उत्कृष्ट उदाहरण

खेत की मेंड पर तार लगाने से रोका तो फरसा मारकर किया घायल

रामपुरा जालौन। खेतों की मेंड़ पर कटीले तार लगाने से मना किया तो दबंगों ने फरसा मारकर किसान बंधुओं को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।
रामपुरा थाना अंतर्गत ग्राम मजीठ निवासी धीरज व अश्वनी पुत्र गण माता प्रसाद तथा छोटू पुत्र धीरज खेत की मेंड़ (दो अलग-खेतो के बीच का हिस्सा)पर कटीले तार की बाड़ लगा रहे थे उसी समय पड़ोसी खेत मालिक राम सुंदर तिवारी ने मौके पर आकर मेंड छोड़कर तार लगाने को कहा ताकि खेतो पर आने जाने का रास्ता अवरुद्ध न हो, तो धीरज आदि ने वयोवृद्ध रामसुंदर की धक्का-मुक्की कर दी । अपने पिता का अपमान होता देखकर अपने खेत पर काम कर रहे रामसुंदर के पुत्र राधाकांत तथा आचार्य पंडित शिवकान्त तिवारी ने मौके पर जाकर धीरज आदि को उनकी धृष्टता के लिए फटकारा व शिष्टाचार सीखने की नसीहत दी यह बात उन लोगों को इतनी बुरी लगी कि उन्होंने शिवकांत की डंडों से मारपीट कर दी जान से मारने की नियत से राधाकांत के सिर में फरसा से प्रहार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया ।
घटना की सूचना रामपुरा थाना पुलिस को दी गई । घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामपुरा भेजा गया है वहां से उन्हें उरई के लिए रेफर कर दिया गया। थाना प्रभारी संजय कुमार मिश्रा का कहना है अभी तक तहरीर हमारे पास नहीं आ पाई है तहरीर आने पर उक्त लोगों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही अवश्य की जाएगी