गृह क्लेश के चलते महिला ने लगाई फाँसी

गृह क्लेश के चलते महिला ने लगाई फाँसी

जालौन (उरई)। बुधवार की सुबह आशा बहू ने पति से विवाद के बाद अटरिया में रस्सी का फंदा बनाकर लटक कर फांसी लगा ली जिससे उसकी उसकी मौत हो गई है। अधेड़ महिला की मौत के बाद घर में मातम पसर गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर विधिक कार्यवाही पूरी की है।
कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अकोढ़ी दुवे निवासी रामकली 40 वर्ष पत्नी नंदकिशोर पांचाल स्वास्थ्य विभाग में आशा बहू की पोस्ट पर कार्यरत हैं। बुधवार को गांव में टीकाकरण होना था। इसके लिए गांव में स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंचने वाली थी। इसके लिए वह तैयारी में जुटी थी। इसी दौरान पति पत्नी में विवाद हो गया। विवाद का कारण रामकली द्वारा अपने भाई को दिया गया पैसा वापस न करना रहा। पति से विवाद के बाद महिला ने घर के पिछले हिस्से में बनी अटरिया में जाकर रस्सी का फंदा बनाकर लटक गयी जिससे उसकी मौत हो गई।
स्वस्थ्य विभाग की टीम के आने से हुई जानकारी
स्वास्थ्य विभाग की टीम जब गांव में पहुंची तथा आशा बहू की तलाश की तो उसका शव रस्सी के फंदे पर लटकता मिला। आनन फानन में उसे रस्सी से उतारा गया। मौत होने की जानकारी होने पर घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। उप निरीक्षक बलराम शर्मा ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाली प्रभारी रमेशचंद्र मिश्र ने बताया कि पति से विवाद के बाद फांसी लगा ली जिससे उसकी मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।