ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन तहसील इकाई का हुआ गठन

ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन तहसील इकाई का हुआ गठन

पत्रकारों का उत्पीड़न कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा :- बालकृष्ण शर्मा

तुलसी धाम राजापुर (चित्रकूट )-  उत्तर प्रदेश ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन चित्रकूट के जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार गोस्वामी के निर्देशन में तहसील इकाई राजापुर की एक बैठक की गई जिसकी अध्यक्षता तहसील अध्यक्ष राजापुर ने की जिसमें सर्वसम्मत से तहसील इकाई की कमेटी का गठन किया गया और नवनियुक्त पदाधिकारी व सदस्यों का माल्यार्पण करते हुए शपथ ग्रहण कराया गया।
ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की बैठक में मौजूद चित्रकूट धाम मण्डल बाँदा के वरिष्ठ कार्यकारिणी सदस्य बालकृष्ण शर्मा ने नवनियुक्त कार्यकारिणी के सम्पूर्ण लोगों को शपथ ग्रहण कराते हुए अपने अपने दायित्वों का निर्वाह निष्पक्षता के साथ करने की सलाह दी और संगठन को मजबूत बनाने के लिए सदस्यों से कहा कि “संघे शक्ति कलयुगे” के आधार पर पत्रकारों के ऊपर हो रहे जुल्म और फर्जी तरीके से माफियाओं के कारण फर्जी मुकदमे थानों में दर्ज कराकर निष्पक्षता पर कुठाराघात हो रहा है। जिसे हम संगठन के माध्यम से पत्रकारों पर हो रहे उत्पीड़न का डटकर विरोध करने के लिए हम सब को लेकर सदैव तत्पर रहना चाहिए।
तहसील इकाई के अध्यक्ष कमलेश कुमार पाण्डेय ने कहा कि तहसील में नवनियुक्त पदाधिकारी व सदस्य अपनी लेखनी के माध्यम से कलमकार के दायित्व का निर्वाह निष्पक्षता के साथ करें। इस पर यदि कोई बालू, दारू माफिया पत्रकारों की निष्पक्षता समाप्त करने का प्रयास किया तो ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा।
तहसील अध्यक्ष द्वारा कार्यकारिणी की घोषणा की गई जिसमें दो उपाध्यक्ष, तीन महामन्त्री, तीन मंत्री व एक कोषाध्यक्ष नियुक्त किया गया है।
सुशील द्विवेदी, राजेन्द्र कुमार सोनी उपाध्यक्ष, अशोक द्विवेदी, शंकरदयाल जायसवाल, सूरज गुप्ता महामंत्री, गंगा प्रसाद करवरिया, प्रकाश नारायण पाण्डेय, अंशुमान पाण्डेय मंत्री, सन्दीप बंसल कोषाध्यक्ष, शिवम त्रिपाठी संगठन मंत्री, महेश पाण्डेय मीडिया प्रभारी तथा कार्यकारिणी सदस्य में सत्येन्द्र पाण्डेय, अमर सोनकर, अनिल कुमार सिंह, सूर्यभान केशरवानी, उमेश   सिंह परिहार, दीपक जायसवाल, राजेश केशरवानी, शीलू पाण्डेय, सुरेश जायसवाल, अभिमन्यु मिश्रा के अलावा धीरेन्द्र मिश्रा को ग्रापए तहसील इकाई का संरक्षक मनोनीत किया गया है।
इस मौके पर मण्डल महामन्त्री राजकुमार उपाध्याय व जिला इकाई के रोहित तिवारी, जितेन्द्र तिवारी, भरतलाल जायसवाल, अन्नू मिश्रा आदि पत्रकार मौजूद रहे।