ग्राम पंचायत हमीरपुरा में लोगों ने लगवाई कोविड वैक्सीन

ग्राम पंचायत हमीरपुरा में लोगों ने लगवाई कोविड वैक्सीन

ग्राम प्रधान सुनील निषाद ने एक बार फिर घर घर जाकर लोगो को किया (वेक्सीन) लगवाने के लिए प्रेरित

ग्राम पंचायत हमीरपुरा में 50 लोगों ने लगवाई कोविड वेक्सीन

हमीरपुरा (जालौन) – वायरस से लडऩे के लिए सरकार द्वारा टीकाकरण अभियान आरंभ किया गया है। वहां पर मौजूद ग्राम प्रधान ने लोगों से अपील की कि टीकाकरण के पश्चात भी कोविड प्रोटोकॉल की पूर्ण अनुपालना सुनिश्चित करना जरूरी है।

रामपुरा में मीडिया से मुखातिब डॉ समीर प्रधान ने कहा कि कोविड से बचाव के लिए स्वास्थ्य कार्यकर्ता लोगों को घर घर जाकर जागरूक भी कर रहे हैं इसके साथ ही होम आइसोलेशन में रह रहे लोगों को आवश्यक दवाइयां भी वितरित की जा रही हैं। जिससे कोरोना संक्रमित शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्राप्त कर सकें। उन्होंने कहा कि खांसी, जुकाम, बुखार इत्यादि के लक्षण होने पर नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में कोविड टेस्ट अवश्य करवाएं।

जिससे कोरोना संक्रमण को प्रारंभिक स्तर पर ही फैलने से रोका जा सके। उन्होंने क्षेत्र वासियों लोगों से अपील की अनर्गल काम के घर से बाहर न निकलें और सदैव मास्क तथा दो गज दूरी बनाए रखें

ग्राम पंचायत हमीरपुरा में वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। जिसमें गांव के 50 लोगों ने वैक्सीन लगवाई। ग्राम प्रधान सुनील निषाद निरंतर लोगो जगरुक कर रहे है व नवनिर्वाचित प्रधान ने ग्राम हमीपुरा को सेनेटाइजर कराया व साफ साफ की व्यवस्था भी चाक चौबंद कर रही है

इस कैंप में टीकाकरण के समय बीडीओ ओमप्रकाश द्विवेदी, ग्राम प्रधान सुनील कुमार निषाद, सचिव रत्नेश कुमार ,डॉ वर्षा (सीएचओ),उमा पाल (एएनएम) आशा शैल ,कुमारी उपस्थित रहे !