ग्राम प्रधान ने किया खाद्यान्न सामग्री का वितरण

जगम्मनपुर, जालौन कोरोना संक्रमण से देश में लॉक डाउन के कारण ग्रामीणों को भुखमरी से बचाने की पहल में ग्राम प्रधान ने जरूरतमंद परिवारों को एक सप्ताह की खाद्यान्न सामग्री का वितरण किया।
विकासखंड रामपुरा अंतर्गत ग्राम पंचायत जगम्मनपुर के प्रधान राहुल मिश्रा ने कोरोनावायरस के कारण देश व्यापी लॉक डाउन के दौरान अपने ग्राम वासियों को भूखा न रहने देने का संकल्प लें दर्जनों गरीब परिवार जिनके पास खाने के लिए कुछ भी नहीं है उन परिवारों को 1 सप्ताह तक खाने की सामग्री आटा, सब्जियां ,मसाले ,नमक, तेल, साबुन आदि वह तमाम सामान जो आम आदमी के जीवन के लिए बहुत उपयोगी है वितरण कराया । अनेक गरीब लोगों को नगद रुपया देकर उनकी आर्थिक मदद की गई ।इस दौरान लगभग 1000 अपने गांव के लोगों को निशुल्क मास्क वितरित करते समय ग्राम वासियों से अपील की कि सरकार के द्वारा घोषित लॉक डाउन का पूरी तरह से पालन करें , घरों के बाहर न निकले । हाथों को साबुन या सैनिटाइजर से धोते रहें । बाहर से आए हुए व्यक्तियों को शेल्टर होम में ही रखें एवं कोई व्यक्ति एक दूसरे को स्पर्श न करें। समय इस अवसर पर ग्राम प्रधान राहुल मिश्रा के साथ भाजपा मंडल महामंत्री विजय द्विवेदी, शेषनारायण त्रिपाठी, बृजेश पंचायत मित्र ने ग्रामीणों की मदद करने में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया ।

प्रशासन के अधिकारियों को भी उपलब्ध कराएं मास्क

ग्राम प्रधान राहुल मिश्रा ने क्षेत्र वासियो को बचाने की मुहिम मे निरंतर (बिना रुके बिना थके) काम कर रहे सभी अधिकारियों कर्मचारियों को संक्रमण से बचने के लिए मास्क उपलब्ध कराएं । जिसमें प्रभारी चिकित्सा अधिकारी रामपुरा , क्षेत्राधिकारी माधौगढ़, उप जिलाधिकारी माधौगढ़, थानाध्यक्ष रामपुरा , चौकी प्रभारी जगम्मनपुर तथा विकासखंड रामपुरा के अनेक अधिकारियों कर्मचारियों को लगभग एक हजार मास्क उपलब्ध कराएं । ग्राम प्रधान की इस पहल से अधिकारियों एवं ग्राम वासियों द्वारा प्रशंसा की जा रही है।