चार दिन से लापता युवक का शव कुए में तैरता मिला

चार दिन से लापता युवक का शव कुए में तैरता मिला
 👉पत्नी वियोग में दे दी जान
 जगम्मनपुर ,जालौन । चार दिन से युवक का शव आज घर के पास के कुएं में तैरता मिला । माना जा रहा है कि उसने पत्नी के वियोग में अपने प्राण दे दिए ।
रामपुरा थाना अंतर्गत ग्राम हमीरपुरा (जगम्मनपुर) निवासी देवेंद्र कुमार उर्फ राजा उम्र 26 वर्ष पुत्र राजेंद्र कुमार गुप्ता गत 14/15 अगस्त की रात लापता हो गया था। उसके पलंग के पास खून की बूंदे पड़ी हुई थी जिस कारण मामला संदिग्ध माना जा रहा था । देवेन्द्र के पिता ने इस मामले की गुमशुदगी रामपुरा थाने में दर्ज कराई गई थी। आज मंगलवार की शाम लगभग 5 बजे देवेन्द्र के घर के सामने कुआं में उसका शव तैरता हुआ दिखाई दिया इसकी सूचना रामपुरा पुलिस को दे दी गई ।
घटना के संबंध में बताया जाता है कि देवेन्द्र का विवाह 5 वर्ष पूर्व शिल्पी निवासी जालौन के साथ संपन्न हुआ था लेकिन विवाह के 2 वर्ष में ही संबंध इतने खराब हो गए कि मामला पुलिस एवं न्यायालय तक जा पहुंचा। अपने पति से विवाद के बाद शिल्पी अपने पिता के घर जालौन गई तो उसने पलट कर अपने पति की ओर मुड़कर कभी नहीं देखा किंतु अपनी पत्नी से बेइंतहा मोहब्बत करने वाला देवेन्द्र अपनी पत्नी के की बेरुखी से टूट गया और दुखी रहने लगा । गत 14/15 अगस्त की रात उसने अपने पत्नी के वियोग में तथा अपने पिता व दादी के पक्ष में एक डायरी में सुसाइड नोट लिखा एवं घर के सामने कुआं में कूदकर आत्महत्या कर ली।
 चौकी प्रभारी जगम्मनपुर भगत सिंह बौद्ध ने घटना स्थल पर पहुंच शव को कुएं से निकलवा कर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।