चोरी की बाइक समेत अन्तजर्नपदीय मोटरसाइकिल चोर गिरफ्तार

0
47

चोरी की बाइक समेत अन्तजर्नपदीय मोटरसाइकिल चोर गिरफ्तार

राजापुर चित्रकूट: पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल के निदेर्शन में अपराधों पर अंकुश लगाने व अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के क्रम में प्रभारी निरीक्षक थाना राजापुर अवधेश कुमार मिश्र के नेतृत्व में थाना राजापुर पुलिस टीम ने चोरी की बाइक समेत एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। अन्य दो आरोपी पुलिस को देखकर मौके से भाग निकले।
थाना प्रभारी ने बताया कि थाने के उपनिरीक्षक पवन कुंमार प्रधान, उपनिरीक्षक सूबेदार बिन्द तथा उनकी टीम आरक्षी अंकित शुक्ला व अजय रजक द्वारा वाहन चेकिंग के दौरान अन्तजर्नपदीय मोटरसाइकिल चोर जितेन्द्र सोनकर पुत्र जगलाल निवासी कुसिया पुरवा कस्बा व थाना राजापुर को गिरफ्तार किया गया। आरोपी के कब्जे से फजीर् नम्बर प्लेट लगी हुई चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की गयी। पूछतांछ के दौरान आरोपी ने बताया कि यह मोटरसाइकिल उसने अपने साथी बउआ और सत्यांशु सिंह पुत्र लवकुश सिंह निवासी छीबों थाना राजापुर के साथ मिलकर कौदी पुल के पास खीरी जनपद प्रयागराज से चोरी की थी तथा पुलिस से बचने के लिए दूसरी गाड़ी का फजीर् नंबर प्लेट लगाकर चला रहे थे। बताया कि यह तीनों अन्य मोटरसाइकिल चोरी करने के लिए जा रहे थे। रास्ते पर चेकिंग करते हुए पुलिस को देखकर उसके दोनों साथी बाइक से उतरकर भाग गए। इस सम्बंध में तीनों आरोपियों के विरूद्ध थाना राजापुर में सम्बंधित धाराओं के तहत अभियोग पंजीकृत किए गए।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक#आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक