छीबों मरुधरा के लाल बने क्षेत्रीय मंत्री तो प्रथम आगमन में हुआ जोरदार स्वागत

छीबों मरुधरा के लाल बने क्षेत्रीय मंत्री तो प्रथम आगमन में हुआ जोरदार स्वागत

भाजपा युवा मोर्चा कानपुर बुंदेलखंड के क्षेत्रीय मंत्री बने छीबों के दुर्गेश शुक्ला

चित्रकूट – इलाहाबाद यूनिवर्सिटी से छात्र नेता से राजनीतिक सफर तय करने वाले छीबों के दुर्गेश शुक्ला भारतीय जनता पार्टी के युवा चेहरे के रूप में उभरे हैं जो अब युवा मोर्चा के क्षेत्रीय मंत्री बनकर सामने आए हैं
मंत्री बनाए जाने के बाद अपने गृह जनपद के प्रथम आगमन पर जिले के प्रमुख मार्गों में उनका जोरदार स्वागत किया गया । वहीं अपने बीच के एक युवा को राजनीतिक जिम्मेदारी सौपे जाने से लोगों को अपने युवा नेता को बधाई देने का मौका मिला है हर तरफ से बधाई देने एवं स्वागत में लोग लगे हुए हैं । विदित हो कि छीबों के इस लाल को आज प्रयागराज से पहली बार चित्रकूट आना था जो लगभग चित्रकूट के मुरका से ही पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत समारोह रखा गया । मऊ होते हुए रामनगर में भी लगभग 12 से 1 बजे के बीच गंगाधर मिश्रा ब्लाक प्रमुख रामनगर के नेतृत्व में क्षेत्रीय मंत्री दुर्गेश शुक्ला का जोरदार स्वागत किया गया । तदुपरांत मंत्री का काफिला कर्वी में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निकल गया ।
मंडल अध्यक्ष रामनगर प्रदीप सिंह, रविकांत पाण्डेय युवा भाजपा नेता,जिला पंचायत सदस्य बिनीत द्विवेदी,हीरो मिश्रा, अभिषेक ,शुभम, समेत सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद रहे ।