छीबों सड़क हादसे में महिला की हुई मौत पति की हालत गंभीर

छीबों सड़क हादसे में महिला की हुई मौत पति की हालत गंभीर

कल शाम बाइकों की भिड़ंत में हुआ था भीषण हादसा

चित्रकूट/राजापुर- राजापुर थाना क्षेत्र के छीबों गाँव में छीबों रामनगर रोड़ पर श्रीगोस्वामी इण्टर कालेज के पास कल शाम हुए सड़क हादसे में घायलों को इलाज के लिए ले जाते समय प्रयागराज पहुँचने के पूर्व ही घायल महिला विट्टी देवी उम्र 32 की मृत्यु हो गई हैं वहीं मृतक महिला विट्टी के पति राजेश उम्र 38वर्ष व घायल दोनों बच्चों को स्वरूप रानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहाँ राजेश की हालत गंभीर बनी हुई है ।
आपको बता दें कि कल शाम छीबों कालेज के पास दो बाइक सवार की आमने-सामने से टक्कर हो गई थी जिसमें दोनों बाइक में सवार घायल होकर सड़क पर गिर गए थे । मौके पर भाजपा युवा नेता रविकांत पाण्डेय के अचानक पहुंच जाने पर आनन फानन में एम्बुलेंस को सूचित किया गया था लेकिन सूचना देने के बाद काफी देर से एम्बुलेंस घटना स्थल पर पहुंची घायलों को इलाज के लिए रामनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया था
। जानकारी के मुताबिक राजापुर थाना क्षेत्र के छीबों गांव निवासी राजेश कुमार पुत्र भुल्लू रैदास अपनी पत्नी विट्टी व दोनों बच्चों समेत खेत से घर की ओर आ रहा था जैसे ही राजेश की बाइक कालेज के पास पहुंची विपरीत दिशा से तेज गति से आ रही बाइक ने टक्कर मार दी टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों बाइक सवार सड़क पर गिर पड़े
बताया जाता है कि रीठी रगौली निवासी नीरज निषाद पुत्र केषन निषाद बलराम पुत्र रमेश व एक अज्ञात तीन लोग एक बाइक में बैठकर शराब के नशे में धुत्त होकर UP96J4383 बाइक से तेज गति से आ रहे थे प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक नशे में होने की वजह से चालक गाड़ी संभाल नहीं सका और मौका पाकर साथियों के साथ भाग निकला । इन घायल बाईक सवारों को रामनगर में भर्ती कराया गया है
लेकिन राजेश कुमार व उसकी पत्नी की हालत गम्भीर होने पर रामनगर अस्पताल से रिफर कर जिला अस्पताल कर्वी भेजा गया लेकिन हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल से तुरंत प्रयागराज रिफर कर दिया गया परन्तु प्रयागराज पहुँचने से पूर्व ही महिला विट्टी की मौत हो गई इस दुर्घटना में दोनों बच्चों के भी गम्भीर चोट लगी है जिनका इलाज प्रयागराज में चल रहा है ।
इस हादसे की खबर मिलते ही परिवार में हाहाकार मचा हुआ है इनके पारिवारिक सदस्यों की बात करें तो कुल 6 बच्चे हैं जिसमें मालती उम्र 17 सतरूपा उम्र 12अनुराधा उम्र 8 समेत अखिलेश उम्र 18 इंद्रजीत उम्र 7 सत्यम उम्र 6 पारिवारिक लोगों के अनुसार दुर्घटना के दौरान इंद्रजीत व सत्यम अपने पिता राजेश के साथ बाईक पर साथ थे जिससे इन दोनों के भी चोटें आईं हैं इंद्रजीत 7 वर्ष के पैर में चोटें आई है सिर में भी गम्भीर चोट लगी हुई है वहीं सत्यम 6वर्ष के नाक व कान में ज्यादा चोटें दिखाई दी हैं ।
इस दुर्घटना में घायल महिला विट्टी की मौत की खबर मिलते ही आज सुबह रिस्तेदार व परिवार के लोग प्रयागराज स्थित स्वरूप रानी अस्पताल के लिए चले गए हैं । इस लोमहर्षक घटना से परिवार में हाहाकार मचा हुआ है ।

यह ख़बर बिल्कुल अभी आई है और इसे सबसे पहले आप आन्या एक्सप्रेस हिंदी न्यूज पेपर पर पढ़ रहे हैं. जैसे-जैसे जानकारी मिल रही है, हम इसे अपडेट कर रहे हैं. ज्यादा बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए आप इस खबर को रीफ्रेश करते रहें, ताकि सभी अपडेट आपको तुरंत मिल सकें. आप हमारे साथ बने रहिए और पाइए हर सही ख़बर, सबसे पहले सिर्फ  आन्या एक्सप्रेस पर!