जगम्मनपुर चौकी इंचार्ज व समाजसेवियों ने साथ मिलकर किये खाने के पैकेट विरतण

जगम्मनपुर – जनपद जालौन में कोरोना जैसी महामारी में सभी सामाजिक संगठन आगे आकर मदद कर रहे है असहाय जरूरतमंद मजदूरो की मदद के लिए समाजसेवियों से लेकर पत्रकारबन्धु के साथ-साथ पुलिस भी आगे आम- जनमानस

 की मदद व सहयोग कर रही है । देश पूरी तरह कोरोना वायरस की बीमारी से जूझ रहा , वही सामाजिक संगठन एवं पुलिस बढ़- चढ़कर लोगो की मदद कर रही है जगम्मनपुर चौकी इंचार्ज भगत सिंह बौद्ध , कॉन्स्टेबल सुधीर चौहान, कॉन्स्टेबल शैलेंद्र राठौर , कॉन्स्टेबल राकेश सिंह ,CAF अरविंद यादव व समाज-सेवियों पत्रकारबन्धु , दुकानदारो के सहयोग से एक हजार लंच पैकेट जरूरतमंद लोगो व मजदूरों को घर- घर जाकर जगम्मनपुर, हमीरपुरा,हुसेपुरा एवं अन्य साधु संत व जरुरतमंद लोगो में वितरण किया गए । एवं आस पास के ग्राम वासियो व जरूरतमन्दों लोगो को सुरक्षा का एहसास भी दिलाया। कोरोना जैसी महामारी के चलते लॉक ड़ाउन के कारण सुरक्षा की दृष्टि से सोसल डिस्टेन्स का पूर्ण रूप पालन करने की अपील भी की।

चौकी इंचार्ज ने ये भी कहा कि कोरोना जैसी महामारी से हम सब को मिलकर लड़ना है और कोरोना को हराना है इस लिए सोसल डिस्टेन्स का विशेष रूप से सभी लोगो ध्यान दे आस-पास के ग्राम वासियो से भी अपील की है वितरण करने घर- घर गई टीम ने भी सोशल डिस्टेंस में रहकर वितरण किया व लोगो को समझया भी की आप घर पर रहे सुरक्षित रहे कोई भी अवश्य जरूरत हो उसके लिए सम्पर्क करें व सरकार द्वारा दिये जा रहे दिशा – निर्देशो का पालन अवशय करे।

इस मौके पर ग्राम के सहयोगी गण-मान्य लोगो मे ब्रजेश फौजी द्विवेदी हुसेपुरा जागीर, बृजेशप्रजापति जि०प०सदस्य व रवि मिश्रा,शेषनारायण तिवारी,राहुल मिश्रा जगम्मनपुर ग्राम प्रधान,प्रेम चन्देल ,मनोज चौरासिया रविन्द मिश्रा ,वरिष्ट पत्रकार डॉ आर के मिश्रा ,विजय कुमार द्विवेदी, योगेंद्र नारायण तिवारी, अमन नारायण अवस्थी,अनूप सिंह(बाबा) राकेश कुमार ,अंजनी सोनी ,आलोक कुमार, हरेंद्र सिंह चन्देल, संजू झा आदि बन्धुने आर्थिक रूप से मदद करते रहने के लिए कहा और श्रमदान करने बालों में डी सी एम,प्रेम,सोनू,रघ्घू,समर जीत, मुन्नू ,लल्लू, मुकेश व दीपू पंडित ,पवन द्विवेदी आदि व साथ समस्त स्टाफ चौकी जगम्मनपुर के पूर्ण सहयोग से लंच पैकेटों का वितरण हुआ और सभी लोगों से लॉक डाउन के साथ-साथ सोसल डिस्टेंसिग के लिए लोगो से बार बार अपील लोगो से की!