जालौन डीएम ,एसपी ने एक साथ बैंक,थाना,बाजार, अन्य कई जगहों का निरीक्षण किया व आवश्यक दिशा निर्देश दिए

माधौगढ़-कोरोना महामारी के कारण प्रशासनिक व्यवस्था को दुरुस्त करने में लगे आला अधिकारियों की जिम्मेदारी बढ़ गयी है। दिन-रात जुटे होने के बाद भी उन्हें कुछ जगह व्यवस्था सुचारू रूप से चलाने के लिए लोगो को काफी समझाना पड़ रहा है। फिर भी प्रशासनिक अमला सब कुछ सही करने में जुटा हुआ है। क्योकि जिस तरह 21 दिन के लॉक डाउन में आम आदमी को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है वही प्रशासन व्यवस्था सही करने में लगा जिससे आम-जनमानस को रोज मर्रा की जरूरत्तो के लिए किसी भी तरह की दिक्कतों का सामना ना करना पड़े इसके लिए पूर्ण रूप से व्यवस्था की गई है

आज उन्ही व्यवस्थाओं का निरीक्षण करने के लिए जिलाधिकारी डॉ मन्नान अख्तर, एसपी डॉ सतीश कुमार ने माधौगढ और रामपुरा क्षेत्र में दौरा कर तमाम व्यवस्थाओं को देखा और जरूरी निर्देश दिए हैं। राशन वितरण, बैंकों, कोतवाली और क्वारन्टीन में रखे गए लोगों का निरीक्षण किया।
उन्होंने नगर में सरकारी विद्यालयों में कवारन्टीन किये गए लोगों से बात कर उनके हाल जाने तो वहां की व्यवस्था भी देखी व उनको किसी तरह कोई दिक्कत ना हो व उनको भी समझया की आप कुछ समय के लिए खुद को सुरक्षित रखे। कोतवाली माधौगढ का निरीक्षण किया। इसके अलावा नगर और रामपुरा में भारतीय स्टेट बैंक,इलाहाबाद बैंक की व्यवस्थाओं को देखा। तहसील के भी निरीक्षण किया। स्टॉफ को जरूरी निर्देश दिए। माधौगढ क्षेत्र में सेनेटाइज होता देख डीएम ने माधौगढ क्षेत्र की प्रत्येक व्यवस्था की तारीफ की। कोरोना प्रभावित लोगों को राहत सामग्री वितरण में भी माधौगढ और रामपुरा में संतुष्ट दिखे। इस दौरान एसडीएम सालिकराम, सीओ संजय शर्मा,कोतवाल जेपी पाल,कोतवाल रामपुरा आरके सिंह,राजस्व निरीक्षक शिवम राठौर,सदर लेखपाल मंसूर खान,मनीष आर्य,गुलाब आदि मौजूद रहे।