Homeबुन्देलखण्ड दस्तकजिलाधिकारी चाँदनी सिंह ने कलेक्ट्रेट परिसर अपने कार्यालय में विद्युत विभाग की...

जिलाधिकारी चाँदनी सिंह ने कलेक्ट्रेट परिसर अपने कार्यालय में विद्युत विभाग की समीक्षा कर कड़े दिशा निर्देश दिए।

जिलाधिकारी चाँदनी सिंह ने कलेक्ट्रेट परिसर अपने कार्यालय में विद्युत विभाग की समीक्षा कर कड़े दिशा निर्देश दिए।

उरई ( जालौन) उन्होंने कहा कि जनपद में अधिकांश शिकायत विद्युत विभाग से प्राप्त हो रही हैं। उन्होंने कहा कि अधिकारी अपनी कार्यप्रणाली में सुधार लाएं कार्य के प्रति रुचि न लेने वाले अधिकारियों को चिन्हित कर कठोरतम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। जिलाधिकारी ने कलेक्ट्रेट परिसर में विद्युत आपूर्ति संबंधी शिकायतों के समाधान के लिए कंट्रोल रूम नंबर 05162-2600718 व व्हाट्सएप मोबाइल नंबर 9412719627 स्थापित किया। उन्होंने कहा कि आम नागरिक विधुत विभाग से संबंधित शिकायतों का इस नंबर पर सूचना दें ताकि ससमय विद्युत संबंधी शिकायतों का समाधान कराया जा सके। उन्होंने निर्देशित करते हुए कहा कि विद्युत विभाग के सभी अधिकारियों व कर्मचारी आम नागरिकों का फोन रिसीव अवश्य करें फोन रिसीव न करने पर तत्काल प्रभाव से संबंधित के विरुद्ध कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी। विद्युत विभाग के समस्त अधिकारियों के मोबाइल नंबर अपने कार्यालय के बाहर चस्पा कराना सुनिश्चित करेंगे। उन्होंने कहा कि आम नागरिकों की शिकायतों पर तत्काल मौके पर पहुंचकर ट्रांसफार्मर खराब संबंधी लाइन फाइल संबंधी या अन्य शिकायत को मौके पर ही निस्तारण कराना सुनिश्चित करेंगे इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाए। उन्होंने कहा कि कंट्रोल रूम पर विद्युत संबंधित शिकायतों के निस्तारण की स्थिति की स्वयं जानकारी ली जाएगी। उन्होंने निर्देशित करते हुए कहा कि विद्युत विभाग के अधिकारी रोस्टिंग की सूचना कंट्रोल रूम को एवं सूचना अधिकारी के माध्यम से आम नागरिकों को अवगत कराएंगे की कटौती कितने समय एवं किस प्रकार की है। उन्होंने कहा कि विद्युत अवर अभियंता आदि अधिकारी आम नागरिकों के बीच नही पहुचते ऐसे अधिकारियों को चिन्हित कर इनकी लोकेशन जांच कर कार्यवाही सुनिश्चित की जाए। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को स्पष्ट निर्देशित करते हुए कहा कि जनपद में आम नागरिकों की विद्युत विभाग से संबंधित शिकायत को अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहां की तहसील स्तर पर 10 बड़े बकायेदारों की सूची तैयार कर उनके खिलाफ वसूली का अभियान चलाकर वसूली की जाए।
इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व पूनम निगम,, नगर मजिस्ट्रेट कुंवर वीरेंद्र मौर्य, अधीक्षण अभियंता राजीव कुमार, एक्सईएन प्रथम दीपक कुमार व एक्सईएन द्वितीय बीके मिश्रा आदि मौजूद रहे।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक
#जिलाधिकारीजालौन #जिलाअधिकारीचित्रकूट
#dmjalaun #dmchitrkut

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular