डग्गामार वाहन व अवैध वाहन स्टैण्ड के खिलाफ चले अभियान से मचा हड़कंप

0
38

डग्गामार वाहन व अवैध वाहन स्टैण्ड के खिलाफ चले अभियान से मचा हड़कंप


– एक माह में 100 से अधिक वाहन सीज

चित्रकूट ब्यरो: डग्गामार वाहनों के संचालन को लेकर जिला मुख्यालय में सघन अभियान चलाया जा रहा है। हालांकि प्राइवेट वाहनों के भूमिगत होने से अब लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।
शासन के निदेर्शानुसार जिले में डग्गामार वाहनों और अवैध वाहन स्टैण्ड को समाप्त करने के लिए सघन अभियान चलाया जा रहा है। इसके चलते पिछले एक माह में 100 से अधिक वाहनों को सीज किया जा चुका है। इसी क्रम में रविवार को भी यातायात प्रभारी योगेश कुमार यादव ने सवारियां भर रही दो टैक्सी को सीज कर दिया। जिसके चलते वाहन चालकों में हड़कंप मच गया। हालांकि पुलिस प्रशासन की यह सख्ती अब लोगों को खल रही है। यात्रियों का कहना है कि जिले में प्रमुख मागोर्ं में मात्र कवीर्-प्रयागराज मागर् मंे ही रोडवेज बसों के संचालन की समुचित व्यवस्था है। इसके अलावा अन्य मागोर्ं में या तो रोडवेज की बसे नहीं चलती है या फिर मात्र एक बस चलती है। कवीर् रेलवे स्टेशन से सीतापुर आदि स्थानों पर जाने के लिए तो कोई बस ही नहीं है। ऐसे में मात्र टैक्सी के सहारे ही बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं का आवागमन होता है, किंतु पिछले एक माह से चल रह अभियान की सख्ती के चलते जहां डग्गामार वाहन कायर्वाही के डर से भाग खड़े हुए है या सीज होने के बाद जुमार्ने की बड़ी धनराशि का भुगतान करने को मजबूर है, वहीं इस अभियान के डर से तमाम प्राइवेट गाड़ियां भी लोगांे ने अपने घरों में खड़ी कर ली है। इसके चलते लोगांे को आवागमन में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक