डीएम के निर्देश पर चलाया गया अतिक्रमणरोधी अभियान

हटावाया गया जिला अस्पताल के आसपास का अतिक्रण

चित्रकूट ब्यूरो: जिलाधिकारी शुभ्रांत कुमार शुक्ल के निदेर्श पर गुरुवार को जिला अस्पताल के आसपास नगरपालिका ने अतिक्रमणरोधी अभियान चलाया। बुलडोजर देखकर कई ने तो स्वयं ही अपना सामान समेट लिया तो कई डिब्बों को नगरपालिका कमर्चारी लादकर ले गए।
गौरतलब है कि जिला अस्पताल के आसपास लंबे समय से अतिक्रमण के खिलाफ आवाज उठती रही है। गुरुवार को डीएम के निदेर्श पर नगरपालिका कमीर् बुलडोजर लेकर पहुंचे तो अतिक्रमणकारियों में हड़कंप मच गया।  अवैध रूप से दुकानदारों द्वारा किए गए अतिक्रमण को हटाया गया। कई तो दुकान या डिब्बा बंदकर भाग गए। कमर्चारियों ने डिब्बा दुकानों को लादकर नगरपालिका में जमा कर दिया। अतिक्रमण अधिशासी अधिकारी रामअचल कुरील की अगुवाई में चला। इसमें  शिवा कुमार जिला समन्वयक स्वच्छ भारत मिशन व कमलाकांत शुक्ला सफाई एवं खाद्य निरीक्षक आदि मौजूद रहे। ईओ ने आगाह किया कि अगर किसी ने दुबारा अवैध कब्जा करने की कोशिश की तो उसके खिलाफ कड़ी कारर्वाई की जाएगी।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक