पत्रकार अरुण कुमार हरदौनियाअखिल भारतीय रामराज्य परिषद के दिल्ली प्रांत अध्यक्ष मनोनीत

रामपुरा(जालौन) 09 अक्टूबर।श्री अरुण कुमार हरदेनिया  को अखिल भारतीय रामराज्य परिषद द्वारा दिल्ली प्रान्त का अध्यक्ष  नियुक्त किया गया  है।  संगठन ने अपेक्षा  किया है कि अखिल भारतीय रामराज्य परिषद् के विस्तार तथा रामराज्य के स्थापना के लिए समर्पित होकर दिल्ली प्रान्त मे तन-मन से कार्य करेगें।
श्री हरदौनिया पार्टी को मजबूत बनाने के लिए यह दायित्व सौपा गया है। संगठन की वृद्धि के लिए अनुशासित पदाधिकारी के रूप संघर्षरत रहेगें तथा संगठन द्वारा दिए गए आदेशो का पालन निष्ठापूर्वक करेंगे।

श्री हरदौनिया के मनोनयन पर बड़ी संख्या में उनके समर्थकों व शुभचिंतकों ने बधाई देते हुए शुभकामनाएं दी हैं और अभी भी सिलसिला जारी है क्योंकि हरदेनिया जी मूल रूप से जनपद जालौन के ग्राम बंगरा निवासी है।

श्री हरदौनिया राष्ट्रीय गौ रक्षा वाहिनी सेवा संघ मीडिया प्रभारी दिल्ली प्रदेश बुंदेलखण्ड प्रेस क्लब प्रदेश अध्यक्ष दिल्ली ब्राह्मण समाज के सामाजिक संगठन सक्रिय रूप से कार्य किया है ।समाचार पत्र बोलती खबरें वर्ष 2004 से नियमित रूप से प्रकाशन कर रहे हैं पत्रकारिता के साथ समाज सेवा के क्षेत्र में इनका योगदान सराहनीय रहा है।