पूर्व सांसद ने की अपील-घर से मत निकलत जाय लोगन

0

किसानों से कहा सोशल डिस्टेंसिंग रख करें खेती किसानी

रोहनिया- वाराणसी के पूर्व सांसद डॉ राजेश मिश्र ने कई गांवों के ग्राम प्रधानों तथा क्षेत्र पंचायत सदस्यों को फोन करके उनसे सोशल डिस्टेंसिंग अपनाने तथा घर में ही रहने की अपील की है। डॉ राजेश मिश्रा ने फोन व वीडियो कॉलिंग के माध्यम से परिचितों से भी सामाजिक दूरी बनाए रखने की बात कही है ।उन्होंने क्षेत्र के कई किसानों से बच बचाकर खेती किसानी करने तथा गांव के युवाओं से अनावश्यक बाहर न निकलने का निवेदन किया है। सोमवार को उन्होंने कई लोगों से फोन करके कहा कि बिना मतलब के लोगन घरे से मत निकलीह जाय। सांसद ने लोगों से काम के वक्त पर्याप्त दूरी रखने तथा चेहरे व नाक मुंह पर गमछा लपेटने का भी निवेदन किया। पूर्व सांसद ने पार्टी कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों तथा परिचितों से कुशल क्षेम भी पूछा। पूर्व सांसद ने स्काउट शिक्षक प्रणय कुमार सिंह से क्षेत्र व विद्यालय के छात्र छात्राओं की जानकारी प्राप्त की तथा निवेदन किया कि वे अपने सोशल मीडिया संसाधन के द्वारा लोगों को आत्मा अनुशासित होते हुए घर में ही रहने का संदेश प्रचारित प्रसारित करें।
पूर्व सांसद राजेश मिश्रा ने आराजी लाइन के पूर्व उप प्रमुख आलोक कुमार पांडेय, डॉक्टर महेंद्र पटेल, पूर्व ग्राम प्रधान ढंढो रपुर नीरज पांडेय, क्षेत्र पंचायत सदस्य गंगपुर संजीव सिंह, बीडीसी चंदापुर भोला अहमद,डॉ मनोज सिंह,नीलम सिंह, पूर्व ग्राम प्रधान बीरभानपुर लल्लन पटेल, जमुनी के पूर्व ग्राम प्रधान सुरेंद्र सिंह, पूर्व प्रधान जक्खिनी प्रमोद सिंह, पनियरा के पूर्व प्रधान राजित राम पाठक,जयापुर के पूर्व प्रधान ओमप्रकाश सिंह, बभनियाव के ग्राम प्रधान रत्नेश कुमार सिंह से फोन पर बातचीत की। लोगों से यह निवेदन किया कि आवश्यकता पड़ने पर लोग उन्हें फोन पर निसंकोच सूचित करें।

[corona country=”India” title=”भारत” style=”2″ label_confirmed=”Confirmed” label_deaths=”Deaths” label_recovered=”Recovered”]