प्रशासनिक अधिकारी व पुलिस प्रशासन ने घूम घूम कर परखी सुरक्षा व्यवस्था

उरई ( जालौन) तहसीलदार व कोतवाली प्रभारी निरीक्षक कालपी ने शहर के हर उस स्थल का निरीक्षण किया जहाँ पढ़ी गई अलविदा जुमे की नमाज। संवेदनशील शहर कालपी में प्रशासन की सतर्कता के चलते आज रमजान के पवित्र माह के अंतिम जुमा जिसे अलविदा जुमा कहा जाता है किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत किसी को न हो इस लिहाज से प्रशासन सतर्क रहा और जिसके परिणाम स्वरूप अलविदा जुमा की नमाज भी शांति पूर्ण ढंग से सम्पन्न हुई।
उन्होंने कहा कि कहीं भी किसी प्रकार की कोई अव्यवस्था देखने को नहीं मिली नमाज चल रही थी अलविदा जुमा के मद्देनजर पूरा प्रशासन सतर्क रहा और एक ओर जहाँ कालपी एस डी एम आई ए एस अंकुर कौशिक और क्षेत्राधिकारी राम सिंह ने तहसील क्षेत्र की उन बड़ी मस्जिदों का घूम घूम कर जायजा लिया जहाँ जुमे की नमाज पढ़ी जानी थी हालांकि कालपी में सदर बाजार स्थित जामा मस्जिद, जुलैहटी की बड़ी मस्जिद, खान काह शरीफ समेत उन सभी स्थानों पर तहसीलदार बलराम गुप्ता और कोतवाली पुलिस टीम का सफल संचालन करने वाले शहर कोतवाल संतोष सिंह ने देखा जहाँ जहाँ अलविदा जुमे की नमाज होनी थी हर जगह भारी तादाद में पुलिस फोर्स भी लगा रखा गया था ताकि कोई विक्रति मानसिकता का व्यक्ति किसी गलत कार्य को अंजाम न दे सके। स्थानीय प्रशासन ने शांति व्यवस्था बनाए रखने में पूर्ण सहयोग प्रदान किया। आज एल आई यू विभाग से एस के पटेल भी बखूबी कर्मठता से अपनी जिम्मेदारी निभाते देखे उधर तेज तर्रार एसएसआई, नन्हे लाल सिंह भी पल पल में शहर में भ्रमण करते रहे प्रशासन की सतर्कता को देख कर बुढे बुजुर्गों ने प्रशासन को धन्यवाद दिया और नमाजीयों ने अमन चैन की कामना की।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक