बीजेपी में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी, अमित शाह बोले- चुनाव तक अकेली रह जाएंगी ममता

बीजेपी में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी, अमित
शाह बोले- चुनाव तक अकेली रह जाएंगी ममता

कोलकाता (पश्चिम बंगाल) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल के दो दिन के दौरे पर कोलकाता पहुंच गए हैं। बंगाल में सियासी उठापटक के बीच अमित शाह का यह दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। शनिवार को मिदनापुर की रैली में पश्चिम बंगाल के राजनीतिक दिग्गज शुभेंदु अधिकारी भाजपा में शामिल हो गए। शुभेंदु अधिकारी ने गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस से इस्तीफा दिया था। अमित शाह ने कहा कि अभी तो शुरुआत हुई है, जब चुनाव आएगा तो ममता दीदी आप अकेली रह जाएंगी।

गृह मंत्री अमित शाह ने मंच पर उन्हें पटका पहनाकर पार्टी में शामिल किया। दोनों एक दूसरे से गले भी मिले। शुभेन्दु को सीएम ममता बनर्जी का बेहद करीबी नेता माना जाता था।

टीएमसी सांसद सुनील मोंडल, नौ मौजूदा विधायक भी अमित शाह की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हो गए। जिनमें पांच विधायक ममता बनर्जी की पार्टी के हैं।

बीजेपी से अलग होते ही शुभेंदु अधिकारी ने टीएमसी पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि टीएमसी में लोकतंत्र नहीं बचा है वो आत्म सम्मान के लिए बीजेपी में आए हैं। शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि बंगाल की हालत बहुत खराब है, अगर यहां की हालत सुधारनी है तो यहां की बागडोर पीएम नरेंद्र मोदी के हाथों में सौंपनी पड़ेगी।

अमित शाह ने कहा कि शुभेंदु भाई के नेतृत्व में कांग्रेस, त्रिणमूल, सीपीएम सभी पार्टी से अच्छे लोग आज भाजपा में नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में काम करने के लिए भाजपा से जुड़े हैं. अमित शाह ने कहा कि दीदी कहती है भाजपा दल-बदल कराती है. दीदी मैं आपको याद कराने आया हूं,जब आपने कांग्रेस छोड़कर तृणमूल बनाई तो वो दल-बदल नहीं था।

उन्होंने कहा कि सभी पार्टियों से आज अच्छे लोग बीजेपी में शामिल हुए। मां माटी मानुष के नारे को हफ्ता वसूली में बदल दिया। उन्होंने दावा किया कि इस बार 200 सीटों के साथ बीजेपी की सरकार बनेगी। अमित शाह ने कहा कि बीजेपी पर जितना हमला होगा, बंगाल में वो उतनी ही मज़बूत होगी। उन्होंने कहा कि ममता दीदी ने केंद्र की योजना रोकीं। अब बंगाल की जनता बदलाव चाहती है. बंगाल के किसानों को कुछ नहीं मिला।