रामपुरा ब्लॉक की जिला पंचायत की जगम्मनपुर सीट पर बसपा का पुनः कब्जा

रामपुरा ब्लॉक की जिला पंचायत की जगम्मनपुर सीट पर बसपा का पुनः कब्जा।।

रामपुरा(जालौन):-जिले की माधौगढ़ तहसील के अंतर्गत रामपुरा ब्लॉक की जगम्मनपुर शीट अधिकांश बसपा के पक्ष में ही हो जाती थी। लेकिन इस बार पुनः बसपा पार्टी द्वारा शूझ बूझ से टिकट देने पर जिले में बसपा का प्रदर्शन अच्छा रहा और जगम्मनपुर शीट पर ज्योति पांडेय / राघवेन्द्र पाण्डेय दिया गया।


ज्योति पांडेय / राघवेन्द्र पाण्डेय( रंगू महाराज) ने क्षेत्र की जनता एवं समस्त बुजुर्गो के आर्शीवाद लेकर व अथक प्रयास करते हुए क्षेत्रीय जनता से अपने पक्ष में मतदान करने के लिए अपील की थी जिसे क्षेत्र की जनता ने स्वीकारते हुए आशीर्वाद दिया और क्षेत्रीय जनता ने अपने प्रत्याशी के रूप में कर्मठ, लगनशील,ईमानदार व जनता के साथ समान व्यवहार करने वाले प्रत्याशी को अपना अमूल्य मत देकर भारी मतों से विजयी बनाया ।

उक्त के बारे में नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य ज्योति पाण्डेय / राघवेन्द्र पाण्डेय ने कहा कि हम अपने क्षेत्र की जनता का दिल से हार्दिक वंदन व अभिनंदन करते है कि जिस आशा से मुझे क्षेत्र की जनता ने चुना में उस पर में खरा उतरूंगी और क्षेत्र में विकास की गंगा बहाने के लिए अधिक से अधिक प्रयास करती रहूंगी और समस्त क्षेत्रीय जनता की हर संभव मदद के लिए तैयार रहूंगी और अपनी क्षेत्र की जनता से यथावत सुभाशीश की कामना करती हूं और करती रहूंगी।उन्होंने बताया कि मैं सच्चाई और ईमानदारी से कार्य करूंगी। गांव के साथ साथ गरीबों की मदद के लिए हर समय तैयार रहेगी और किसी के साथ गलत नही होने दूंगी जिस तरह क्षेत्र की जनता ने उन्होंने प्रचंड मतों (9821 से विजय बनाया उसके लिए उन्होंने क्षेत्र की जनता का पुनः आभार प्रकट किया !