राम मंदिर भूमि पूजन पर जगम्मनपुर सजा दुल्हन की तरह

राम मंदिर भूमि पूजन पर जगम्मनपुर सजा दुल्हन की तरह


👉भजन-कीर्तन भंडारे का हुआ आयोजन

👉युवाओं ने घर-घर भगवा ध्वज लगा दीप जलाकर घंटों की आतिशबाजी

 

जगम्मनपुर, जालौन । जनपद के प्रमुख तीर्थ क्षेत्र पंचनद के समीप जगम्मनपुर में विभिन्न मोहल्लों में अलग-अलग स्थानों पर धार्मिक कार्यक्रम आयोजित कर अयोध्या में श्रीराम मंदिर के भूमि पूजन की प्रसन्नता व्यक्त की गई।
अयोध्या में बहुप्रतीक्षित भगवान श्री राम जन्म भूमि पर भव्य मंदिर निर्माण हेतु देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए भूमि पूजन व शिलान्यास से देश में अद्भुत प्रसन्नता का माहौल है इसी क्रम में ग्राम जगम्मनपुर के विभिन्न मोहल्लों में अलग-अलग प्रकार के धार्मिक कार्यक्रम आयोजित कर प्रसाद वितरण व भंडारे किए गए । द्विवेदी मोहल्ला में हनुमान व शिव मंदिर को भव्य रूप से सजाया गया। दोपहर 12 बजे से शाम 7 बजे तक धार्मिक गीतों की धुन पर महिलाओं व किशोरियों द्वारा नृत्य कर शाम को दीप जलाकर प्रसाद वितरण किया गया। देवेन्द्र मिश्रा के नेतृत्व में तकिया मोहल्ले के सभी लोगों के सहयोग से कीर्तन का आयोजन किया गया व भंडारा चलाया गया । तालाब वाले हनुमान जी मंदिर पर जगतपाल सिंह राजावत के नेतृत्व में भजन कीर्तन का आयोजन कर प्रसाद वितरण किया गया।
*युवाओं ने भगवा ध्वज लगा पूरे गांव को किया राममय*
गांव के सैकड़ों युवाओं ने भगवा ध्वज लगाकर पूरे गांव एवं बाजार को दुल्हन की तरह सजाया एवं रात्रि में दीपोत्सव मना कर पूरे गांव के विभिन्न मोहल्लों में कई घंटे तक आतिशबाजी की गई।