लाकडाउन में केराकत में हो रही खूब जमकर कपड़े की बिक्री

0

जौनपुर:- थाना केराकत क्षेत्र में एक तरफ जहां स्वास्थ्य विभाग अपनी जान की बाजी लगाते हुए करोना जैसे महामारी से लोगों की जान बचाने में लगें है और पुलिस प्रशासन जी जान से लाकडाउन का पालन करा रही है।वही कुछ व्यापारी इस लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाते हुए अपना व्यापार करने में लगे हुए है।

जब हमहि है व्यापार मंडल पदाधिकारी त केहू का करी

लाकडाउन की धज्जियां उड़ाते व्यापार मंडल के पदाधिकारी

फैला रहें महामारी का भय

जानकारी के अनुसार अपने आपको व्यापार मण्डल का जिम्मेदार पदाधिकारी कहने वाले अरुण कमलापुरी की कपड़े की दुकान है,जिसे खोलकर वो कपड़े बेचने का कोई मौका छोड़ नही रहें है।और खुले आम प्रशाशन को ठेंगा दिखाते हुए व्यापार कर रहें है।

ऐसे में एक जिम्मेदार नागरिक के कर्तव्य से तो विमुख हो ही रहें है।वहीं समाजिक तौर पर भी समाज के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ करने पर लगें है।सरकार और अधिकारीजन करोना जैसे महामारी को लेकर चिंतित है व जमकर अपने जिम्मेदारी का पालन कर रहें है।

क्या व्यापार मंडल का पदाधिकारी होना सर्वाधिकार प्राप्त हो जाना होता है क्या? ऐसे में उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मण्डल केराकत नगर अध्यक्ष प्रदीप कुमार (पिंकू) व महामन्त्री कृष्णा जायसवाल (गोलू ),सभासद मनोज कुमार कमलापुरी,राजन खान,वकील अंसारी ने शासन प्रशासन से कार्यवाही की मांग की है।

[corona country=”India” title=”भारत” style=”2″ label_confirmed=”Confirmed” label_deaths=”Deaths” label_recovered=”Recovered”]