Homeबुन्देलखण्ड दस्तकविद्युत अधिकारियों ने नायब तहसीलदार को साथ लेकर चलाया चेकिंग अभियान बकाए...

विद्युत अधिकारियों ने नायब तहसीलदार को साथ लेकर चलाया चेकिंग अभियान बकाए दारों के काटे कनेक्शन।।

विद्युत अधिकारियों ने नायब तहसीलदार को साथ लेकर चलाया चेकिंग अभियान बकाए दारों के काटे कनेक्शन।।

रामपुरा (जालौन):-विद्युत विभाग की टीम ने नगर पंचायत उमरी में चेकिंग अभियान चलाया।चेकिंग के दौरान अवैध रूप से कनेक्शन करने वालों में अफरा-तफरी मची रही। चेकिंग टीम के द्वारा नगर के बकाएदाराें को पूर्व में आरसी देकर बिल जमा करने के लिए कहा जा चुका हैं। शुक्रवार को ऐसे बकाएदारो के विद्युत कनेक्शन विच्छेद किये गये।
शुक्रवार को नगर पंचायत उमरी में विभागीय निर्देश पर विद्युत चोरी रोकने व राजस्व वसूली के लिए नायब तहसीलदार भुवनेंद्र सिंह व अवर अभियंता अमित शर्मा के नेतृत्व में उमरी में सघन चेकिंग अभियान चलाया। जैसे ही बिजली विभाग की टीम नगर में पहुंची वैसे ही अवैध विद्युत के उपयोग करने वाले लोगों में हड़कंप मच गयाा।चेकिंग को लेकर अवैध कनेक्शन वालों में ऑफर तफरी मच गई। चेकिंग टीम ने कई बकायेदारों के कनेक्शन काटे।

*अवैध कनेक्शन वाले कार्यालय आकर कराए बिजली कनेक्शन* चैकिंग के दौरान अवर अभियंता अमित शर्मा ने नगर व क्षेत्र की जनता से अपील करते हुए कहा कि जिन लोगों के घरों या दुकानों का कनेक्शन नहीं है। जो कटिया कनेक्शन या पड़ोस से बिजली लेकर बिजली जला रहे हैं। वह कार्यालय मे आकर तुरंत कनेक्शन कराए। जिनके लोड कम है और बिजली का प्रयोग अधिक हो रहा है वह अपना लोड बढ़वा लें।
*अवैध रूप से और ओवरलोड पाए जानेपर ,की जाएगी कड़ी कार्रवाई*
नायब तहसीलदार भूवनेंद्र सिंह ने कहा कि चेकिंग अभियान का कार्यक्रम अभी चलता रहेगा। इसके बाद भी यदि किसी के घर में अवैध रूप से बिजली जलती हुई या ओवरलोड पाया गया तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इसलिए लोगों को समय रहते हुए अपने कनेक्शन करा लेने चाहिए और लोड भी बढ़वा लेना चाहिए।
नगर में करीब 48 विद्युत उपभोगताओ को बिल जमा ना करने के संबंध मे कनेक्शन काटे गये। वो उपभोगता पांच सितंबर तक बिजली बिल जमा करके कुर्की की कार्यवाही से बच सकते है।
*चैकिंग अभियान में यह लोग रहे मौजूद*
चेकिंग टीम मे नायब तहसीलदार भूवनेंद्र सिंह, एसडीओ अभिषेक सोनकर, अवर अभियंता अमित शर्मा, अमीन सुरेंद्र सिंह,आशीष श्रीवास्तव सहित लाइनमैन मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular