वेक्सीनेसन को लेकर महिलाओं ने दिखाई जागरूकता।।

वेक्सीनेसन को लेकर महिलाओं ने दिखाई जागरूकता।।

 

रामपुरा. (जालौन):-शासन प्रशासन द्वारा प्रदेश में वेक्सीनेसन को लेकर लोगो को जागरूक किया जा रहा हैं। जिसमें जनपद जालौन में भी वेक्सीनेसन में तेज़ी आयी हैं।
कस्वे में आदर्श नगर पंचायत पर स्वास्थ्य विभाग द्वारा कैम्प लगाकर वेक्सीनेसन किया जा रहा हैं। जिसमे नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी राजीव कुमार ने बताया कि अब तक नगर पंचायत पर 1200 लोगो को वेक्सीनेसन हो चुका हैं। जिसमें कस्वे के कोठेदारो ने भी अपने इलाकों के लोगों वेक्सीनेसन के लिए प्रेरित किया जा रहा है। नगर पंचायत पर हो रहे वेक्सीनेसन का एसडीएम सालिकराम ने औचक निरीक्षण किया। जिसमें वेक्सीनेसन के लिए महिलाओं संख्या देख नगर की महिलाओं को प्रोत्साहित किया और कहा कि अपने मुहल्ले व आसपड़ोस के लोगो को वेक्सीनेसन के लिए प्रेरित करे। वेक्सीनेसन करने आई महिला माया देवी पत्नी कृष्ण मुरारी ने वैक्सीन लगवाने के बाद कहा कि वो व्यक्तिगत रूप से अपने मुहल्ले की महिलाओं को वेक्सीनेसन के लिए कैम्प पर लेकर आयेगी। मंगलवार को नगर पंचायत पर पचास लोगों का वेक्सीनेसन किया गया।
इस अवसर पर एसडीएम सालिकराम,नगर पंचायत अध्य्क्ष शैलेन्द्र सिंह,अधिशासी अधिकारी राजीव कुमार, कुँवरसिंह लेखपाल, सभासद शाहिद खान स्वास्थ्य विभाग से रचना सेंगर सीएओ, पूजा प्रजापति एएनएम व नगर के कोठेदार कमलेश कुमार,जमुना प्रसाद, सुरेश बादल आदि नगर पंचायत के कर्मचारी मौजूद रहे।