सफाई कर लोगों को किया स्वच्छता बनाए रखने के लिए प्रेरित


– परिक्रमा मागर् में चलाया स्वच्छता अभियान

चित्रकूट ब्यूरो: स्वच्छ भारत मिशन के तहत कामदगिरि स्वच्छता समिति द्वारा परिक्रमा मागर् में चलाए जा रहे सफाई अभियान के क्रम में इस रविवार भी समिति ने सफाई की। समिति के सदस्यों ने कवीर् नगरपालिका के कमर्चारियों के साथ परिक्रमा मागर् में सफाई की।
समिति के अध्यक्ष राकेश केशरवानी ने बताया कि धमर्नगरी भगवान राम की कमर्भूमि है। इसे साफ-सुथरा रखना यहां के निवासियों व श्रद्धालुओं की जिम्मेदारी है। बताया कि सफाई के साथ-साथ परिक्रमा मागर् निवासियों व श्रद्धालुओं को स्वच्छता बनाएं रखने के लिए जागरूक किया जा रहा है। बताया कि इस अभियान का असर भी देखने को मिल रहा है। सभी दुकानदारों ने अपनी दुकान के सामने कूड़ादान रख लिया है तथा श्रद्धालुओं को कचरा उसी में डालने के लिए प्रेरित भी करते है। सफाई अभियान में नगरपालिका के अधिशासी अधिकारी रामअचल कुरील, खाद्य एवं सफाई निरीक्षक कमलाकांत शुक्ला, अंजू वमार्, कृष्णा शुक्ला, राजेंद्र त्रिपाठी, जानकी कुशवाहा सहित नगर पालिका के कमर्चारी का सहयोग रहा।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक
#जिलाधिकारीजालौन #जिलाअधिकारीचित्रकूट
#dmjalaun #dmchitrkut