सामाजिक संगठन अटल जन शक्ति संगठन के सदस्यों द्वारा किया गया वृक्षारोपण

सामाजिक संगठन अटल जन शक्ति संगठन के सदस्यों द्वारा किया गया वृक्षारोपण

जगम्मनपुर (जालौन) सामाजिक संगठन अटल जन शक्ति संगठन के पदाधिकारियों व सदस्यों ने बुधवार को वृक्षारोपण कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर अपनी सहभागिता निभाई । ग्राम जगम्मनपुर से 3 किलोमीटर पर स्थित मां कर्ण खेरा मंदिर के परिसर में पौधरोपण किया गया एवं वहां लगे पूर्व पिछले वर्ष के पौधों के देख रेख व पौधों को जल दिया गया।

कार्यक्रम में उपस्थित अटल जन शक्ति संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष व संस्थापक अमन नारायण अवस्थी जी ने कर्ण खेरा मंदिर के परिसर में मौजूद लोगों को पेड़ों का महत्व बताया ।

संगठन के पदाधिकारियों व सदस्यों ने मंदिर परिसर पर मिलकर पौधा रोपण किया और उसके संरक्षण के लिए संकल्प लिया। इस दौरान लोगों से अपील की गई कि वे अपने आसपास के क्षेत्रों में जितना हो सके पौधारोपण करें और उसके रख रखाव की जिम्मेदारी भी लें। इससे क्षेत्र को प्रदूषण मुक्त करने और हरा भरा बनाने में मदद मिलेगी। संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमन जी ने कहा पर्यावरण संरक्षण बहुत जरूरी है पर्यावरण सुरक्षित होगा तो हर जीव सुरक्षित होगा। इसीलिए हमें आज के ही दिन नहीं बल्कि एक साल में एक व्यक्ति को कम से कम 10 पौधें लगाने चाहिए जिससे हर जीव का जीवन खुशहाल होगा।
इसी दौरान संगठन में सम्मलित होने वाले सदस्यो सदस्यता दिलाई गई उसने 5 पौधो का रोपण कराया गया !

कार्यक्रम में संगठन के अध्यक्ष जी के साथ संगठन के राष्ट्रीय प्रवक्ता पुष्पेंद्र शास्त्री, प्रदेश विस्तारक राजेंद्र यादव, मुख्य कार्यालय सचिव प्रशांत भदौरिया, जिला महासचिव घनश्याम सेंगर,जिला सह सचिव ऋषभ सेंगर, सत्यम निषाद, सुमति निषाद, मोहित सेंगर,करन लक्ष्यकार, निखिल सेंगर, सुमित निषाद, शिवम सेंगर आदि सदस्य एवं मन्दिर के महन्त व ग्रामीणों ने भी पौधरोपण किया !