सारनाथ में युवक की गला रेतकर हत्या, सनसनी

0

वाराणसी। सारनाथ थाना क्षेत्र के पुराने पुलिस चौकी अंतर्गत मस्जिद के पास मंगलवार की सुबह धनंजय राय नामक युवक का रक्तरंजित शव मिलने से सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने जब सुबह शव को देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने विधिक कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं वारदात की बाबत परिजनों को पुलिस ने सूचित करने के साथ ही पूछताछ भी की।

बता दें कि घटना पुलिस चौकी से मात्र 150 मीटर की दूरी पर हुआ है।

पुलिस के अनुसार युवक का नाम धनंजय राय है जो खालिसपुर का निवासी है। फॉरेंसिक टीम और डाग स्क्वायड टीम ने मौके पर पहुंंचकर जांच की। जांच में हत्यारों के खिलाफ अहम सुराग भी टीम को मिले है। घटना की जानकारी होने के बाद एसपी सिटी भी मौके पर पहुंचे थे। सारनाथ पुलिस आस पास के लोगों से पूछताछ कर सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी है। प्रथम दृष्टया धारधार हथियार से हमला कर हत्या को अंजाम दिया गया है।

शव रक्तरंजित होने की वजह से पहचानने में भी काफी परेशानी हुई। शव मिलने के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल रहा। वहीं, परिजनों ने बताया कि किसी से झगड़ा या रंजिश नहीं था। पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर घटना के खुलासे में लगी है। वहीं, स्थानीय लोगों में भी हत्यारों को लेकर आक्रोश देखा गया।