स्कूली वाहन चालकों के पास होना चाहिए पुलिस वेरीफिकेशन

– सीओ ने बैठक में दिए निदेर्श

चित्रकूट ब्यूरो: क्षेत्राधिकारी शीतला प्रसाद पांडेय एवं एआरटीओ प्रदीप कुमार देशमणि ने शुक्रवार को राघव प्रेक्षागार में विद्यालयों के प्रबंधकों, संचालकों व प्रधानाचायोंर् के साथ गोष्ठी की। इसमें सीओ ने कहा कि स्कूली वाहनों के चालकों का पुलिस वेरिफिकेशन अवश्य करा लें।
सीओ ने आगाह किया कि किसी भी प्रकार के मादक पदाथर् का सेवन करने वाले चालक को न रखें। अपने वाहन का फिटनेस, बीमा एवं अन्य कागजात अवश्य बनवाएं तथा निधार्रित क्षमता अनुसार ही छात्र-छात्राओं को बिठाएं।  स्कूली वाहन में सावधान बच्चे हैं, स्लोगन अवश्य लिखा हो एवं वाहन में रिफ्लेक्टर लगा होना चाहिए। ड्राइवर का नाम पता व ड्राइविंग लाइसेंस नंबर, मोबाइल नंबर भी लिखा होना आवश्यक है। किसी भी दशा में प्राइवेट वाहन को स्कूली बच्चों को लाने व ले जाने के लिए न लगाएं। बैठक में प्रबंधकों, संचालकों व प्रधानाचायोंर् से उनकी समस्याएं पूछी गईं तथा निस्तारण के लिए सुझाव दिए गए। गोष्ठी में यातायात प्रभारी योगेश कुमार यादव भी मौजूद रहे।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक