Homeबुन्देलखण्ड दस्तकआवास न मिलने पर डीएम को मिलकर सुनाया दुखड़ा - नियानुसार कायर्वाही...

आवास न मिलने पर डीएम को मिलकर सुनाया दुखड़ा – नियानुसार कायर्वाही का दिया आश्वासन

आवास न मिलने पर डीएम को मिलकर सुनाया दुखड़ा
– नियानुसार कायर्वाही का दिया आश्वासन

चित्रकूट ब्यूरो: मुख्यमंत्री आवास योजना की पात्रता सूची में नाम होने के बावजूद योजना का लाभ न मिलने से परेशान ग्रामीण महिलाओं ने बुधवार को जिलाधिकारी से मुलाकात कर अपना दुखड़ा सुनाया। डीएम ने सम्बंधित विभागीय अधिकारियों को नियमानुसार कायर्वाही करने के निदेर्श दिए है।
मानिकपुर विकासखंड के कैलाहा ग्राम पंचायत की निवासी गोमती पत्नी चैधरी, रामा देवी पत्नी विजय कुमार, चुनकी पत्नी घनश्याम ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर बताया कि प्रदेश में संचालित लाभाथीर्परक एवं कल्याणकारी योजना में पात्र वंचित परिवारों के लाभाथर् कराएं जा रहे सवेर्क्षण में मुख्यमंत्री आवास योजना ग्रामीण के तहत बनाई गई पात्रता सूची में उनका नाम शामिल है। इसके बावजूद अब तक उन्हें इस योजना का लाभ नहीं मिला है। महिलाओं ने बताया कि उनके पास लखनऊ से आए फोन में आवास मिलने की जानकारी मांगी गई। साथ ही आवास मिलने के बाद की प्रतिक्रिया पूंछी गई। जिसके बाद उन्हें पता चला कि उनके नाम के आवास कुछ अपात्रों को दे दिए गए है। महिलाओं ने मामले की जांच कराकर आवास दिलाए जाने की मांग की है। जिलाधिकारी ने मामले की जांच कराकर विभागीय अधिकारियों को नियमानुसार कायर्वाही करने के निदेर्श दिए है।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक
#जिलाधिकारीजालौन #जिलाअधिकारीचित्रकूट
#dmjalaun #dmchitrkut

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular