किसान का शव रेलवे ट्रैक पर मिलने से मचा हड़कंप – परिजनों ने जाहिर की हत्या की आशंका

0
38

किसान का शव रेलवे ट्रैक पर मिलने से मचा हड़कंप
– परिजनों ने जाहिर की हत्या की आशंका

बरगढ़, चित्रकूट: खेत की रखवाली कर रहे किसान का क्षत विक्षत शव रेलवे ट्रैक पर मिलने से सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमाटर्म के लिए भेजा है। मृतक किसान के खून छीटे व जूते खेत में बनी छोपड़ी में मिले, जिसमें वह सो रहे थे। जबकि शव खेत से छह किमी. दूर मझियारी रेलवे स्टेशन के ट्रैक पर पाया गया। परिजनांे ने हत्या की आशंका जाहिर की है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बरगढ़ थाना क्षेत्र के मोजरा मजरा मुरका में रहने वाले 65 वषीर्य किसान गिरवरधारी सिंह पटेल सेवानिवृत्त विधुत कमीर् थे। नौकरी से सेवानिवृत्त होने बाद वह अपने गांव मोजरा आकर खेती बारी करते थे तथा बीती रात खेत में रखवाली कर रहे थे। सुबह तक घर न आने पर खेत जाकर देखा तो झोपड़ी में खून में छींटे व जूते मिले तथा उनका शव खेत से छह किमी. दूर मझियारी रेलवे स्टेशन के ट्रैक पर मिला। परिजनों ने उनकी हत्या की आशंका जाहिर की है। इस मामले में बरगढ़ थाना प्रभारी शिवमूरत यादव ने कहा कि हत्या कहना अभी जल्दबाजी होगी। खेत में फसल की रखवाली के लिए किसान करंट लगाते है, हो सकता है उसकी ही चपेट में आने से मौत हुई हो तथा दूसरा रूप देने के लिए शव को रेलवे ट्रैक पर रखा गया हो।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक