Homeबुन्देलखण्ड दस्तकलोक अदालत में निस्तारित कराएं अधिक से अधिक वाद

लोक अदालत में निस्तारित कराएं अधिक से अधिक वाद

लोक अदालत में निस्तारित कराएं अधिक से अधिक वाद

– अपर जिला जज ने बैठक में दिए निर्देश

चित्रकूट ब्यूरो: उत्तर प्रदेश राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण लखनऊ एवं जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के अध्यक्ष व जनपद न्यायाधीश राधेश्याम यादव के निदेर्शानुसार आगामी 14 मई को आयोजित होने वाली राष्ट्रीय लोक अदालत के सफल आयोजन के लिए शनिवार को अपर जनपद न्यायाधीश रविन्द्र कुमार श्रीवास्तव व सतीश चंद्र द्विवेदी ने न्यायिक अधिकारियों के साथ बैठक आयोजित की।
बैठक में अपर जनपद न्यायाधीश ने कहा कि लोक अदालत सरल, सुलभ एवं सस्ते न्याय का सबसे अच्छा तरीका है। उन्होंने उपस्थित न्यायिक अधिकारियों से लोक अदालत में अधिक से अधिक वादों का निस्तारण सुलह-समझौते के आधार पर करने के लिए कहा तथा पक्षकारों को जारी करने वाले समन नोटिस के ससमय तामील होने को लेकर विशेष ध्यान देने के लिए निदेर्शित किया। इसके अलावा न्याययिक अधिकारियों को पुराने वादों को चिह्नित कर पक्षकारों के मध्य सुलह-समझौता को प्रोत्साहित करने के लिए भी बताया। बैठक में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की पूणर्कालिक सचिव ने कहा कि ज्यादा से ज्यादा वादों का निस्तारण कर लोक अदालत के आयोजन को सफल बनाने में सहयोग करें।
इस मौके पर एडीजे सत्येंद्र पांडेय, सीजेएम संजय कुमार, सिविल जज (सि.डि.) अरूण कुमार यादव, सिविल जज (सि.डि.) एफटीसी प्रवीण कुमार, सिविल जज वसुंधरा शमार्, जेएम संघमित्रा मौयर्, प्रशांत मौयर् मौजूद रहे।
—————-

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular