विधिक सहायता पहुंचाने में सहायक होंगे लीगल एड क्लीनिक- जिला जज

0
47

विधिक सहायता पहुंचाने में सहायक होंगे लीगल एड क्लीनिक- जिला जज
– खंडेहा ग्राम पंचायत में हुआ लीगल एड क्लीनिक का उत्घाटन

चित्रकूट ब्यूरो: जनपद न्यायाधीश व जिला विधिक सेवा प्राधिकरण अध्यक्ष राधेश्याम यादव ने कहा कि दूरदराज के लोगों तक विधिक सहायता पहुंचाने के लिए विधिक सहायता क्लीनिक खोले जा रहे हैं। उन्होंने मंगलवार को मऊ तहसील के गांव खंडेहा में लीगल एड क्लीनिक का उद्घाटन किया।
जनपद न्यायाधीश ने मां सरस्वती के चित्र पर माल्यापर्ण व दीप प्रज्ज्वलित कर कायर्क्रम का शुभारंभ किया। जनपद न्यायाधीश ने लीगल एड क्लीनिकों की उपयोगिता भी बताई। उन्होंने कहा कि सुदूर क्षेत्र के लोगों तक विधिक सहायता पहुंचाने के उद्देश्य से विधिक सहायता क्लीनिकों की स्थापना की गई है। लीगल एड क्लीनिक में आम आदमी पराविधिक स्वयंसेवकों के माध्यम से कानूनी सहायता प्राप्त कर सकते हैं। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की पूणर्कालिक सचिव विदुषी मेहा ने बताया कि विधिक सहायता क्लीनिक सभी नागरिकों को न्याय पाने एवं योजनाओं का लाभ दिलाने में मदद करेंगे। इस दौरान जिला जज ने सभी से लीगल एड क्लीनिकों का प्रचार-प्रसार करने के लिए अपील की। इस अवसर पर अंबुज श्रीवास्तव, पराविधिक स्वयंसेवक व अन्य लोग उपस्थित रहे।

#चित्रकूट #जालौन #आन्या_एक्सप्रेस #बुन्देलखण्ड_दस्तक #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबरलोगों को