विशेष लोक अदालत में निस्तारित कराएं आबिर्ट्रेशन से सम्बंधित वाद

0
45

विशेष लोक अदालत में निस्तारित कराएं आबिर्ट्रेशन से सम्बंधित वाद

– नोडल अधिकारी ने बैठक कर दिए निदेर्श, 29 को होगा आयोजन

चित्रकूट ब्यूरो: इलाहाबाद उच्च न्यायालय एवं उत्तर प्रदेश राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण के निदेर्श पर आगामी 29 मई को जिला मुख्यालय में विशेष लोक अदालत का आयोजन किया जाएगा। आबिर्ट्रेशन के निष्पादन के उद्देश्य से होने वाली इस विशेष लोक अदालत की तैयारी को लेकर मंगलवार को जिला कचहरी में बैठक भी हुई।
जिला कचहरी में फाइनेंस अधिकारियों एवं न्यायिक अधिकारियों के साथ हुई बैठक मंे नोडल अधिकारी विशेष न्यायाधीश एससी/एसटी एक्ट सतीश चन्द्र द्विवेदी ने बताया कि आगामी 29 मई रविवार को जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के अध्यक्ष व जनपद न्यायाधीश के दिशा-निदेर्शन में विशेष लोक अदालत का आयोजन किया जाएगा। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की सचिव विदुषी मेहा ने कहा कि विशेष लोक अदालत में अधिक से अधिक आबिर्ट्रेशन के वाद निष्पादन के लिए पक्षकारों को सूचित किया जाए। इसके लिए फाइनेंस कंपनियों के अधिवक्ता ई-मेल, एस.एम.एस., फोन और वाह्टसप के जरिए वादकारियों को सूचना दे दें। उन्होंने कहा कि वादकारी अपने अधिवक्ता के माध्यम से या स्वयं उपस्थित होकर इस अवसर का लाभ उठाएं और कोई समस्या होने पर जिला विधिक सेवा प्राधिकरण कायार्लय से सम्पकर् कर सकते है।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक