जनसंपर्क: दौरा कर बसपा प्रत्याशी ने मांगें वोट, डोर टू डोर कर रही जनसंपर्क

0
50

जनसंपर्क: दौरा कर बसपा प्रत्याशी ने मांगें वोट, डोर टू डोर कर रही जनसंपर्क

माधौगढ़ में बसपा प्रत्याशी शीतल कुशवाहा बोलीं- बहुजन समाज पार्टी ही गरीबों की हितैषी
रिपोट:- सौरभ कुमार

उरई (जालौन०।माधौगढ़-कोंच विधानसभा प्रत्याशी इंजी- शीतल कुशवाहा ने क्षेत्र के दर्जनों गांवों का तूफानी दौरा कर डोर टू डोर अभियान चलाकर जनसम्पर्क कर रही हूं। इस मौकेपर बीएसपी प्रत्याशी शीतल कुशवाहा ने कुंडाऊ, अब्दुल्लापुरा, भाऊपुरा, रसूलपुरा,रामपुरा किरवाहा,उगरापुरा
ततारपुरा,कुरेपुरा,मुहग्नपुरा,अजीतापुर,लालपुरा,हमीरपुरा,शहजादे पुरा,ईंटो आदि गांवों में जाकर आगामी 20 फरवरी को अधिक से अधिक संख्या में वोट देकर विजयी बनाने की अपील की।अजीतापुर में सैकड़ो लोगों को सम्बोधित करती हुई शीतल कुशवाहा ने अपने पक्ष में वोट देकर बसपा सुप्रीमो बहन कु मायावती को सूबे की पांचवी बार मुख्यमंत्री बनाने की अपील की। इस दौरान उन्होंने लोगों से अधिक से अधिक संख्या में वोट देने की अपील की। साथ ही उन्होंने डोर टू डोर जनसम्पर्क कर वोट देने का आह्वान लोगों से किया।
बसपा प्रत्याशी शीतल कुशवाहा ने कहा कि आज हर वर्ग बसपा के साथ खड़ा है और सभी वर्ग प्रदेश की खुशहाली और विकास के रास्ते पर ले जाने के लिए बहन जी को सीएम बनाना चाहता है। कहा कि क्षेत्र की जनता का समर्थन बता रहा हैं कि माधौगढ़ विधानसभा में सबसे बड़ी जीत होने जा रही हैं। उन्होंने उपस्थित लोगों से अधिक से अधिक सहयोग और समर्थन मांगा। इस अवसर पर सैंकड़ों लोगों ने हाथ उठाकर समर्थन देने का वादा किया। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे।