माधौगढ़ में गरजे सीएम योगी,सपा बसपा पर साधा जमकर निशाना

0
44

माधौगढ़ में गरजे सीएम योगी,सपा बसपा पर साधा जमकर निशाना

भाजपा प्रत्याशी मूलचन्द्र निरंजन के समर्थन में जनसभा को किया सम्बोधित

10 मार्च को भाजपा जीतेगी 300 से अधिक सीटें – योगी आदित्यनाथ

उरई (जालौन)यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के तीसरे चरण में होने वाले चुनाव के अंतर्गत जालौन की 3 विधानसभाओं के लिए भाजपा कोई कसर नहीं छोड़ रही है।बीजेपी की ओर से लगातार प्रचार-प्रसार किया जा रहा है आज यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने जालौन के माधौगढ में स्व बहादुर सिंह महाविद्यालय में भाजपा प्रत्याशी मूलचन्द्र निरंजन के समर्थन में जनसभा कर सपा व बसपा पर जमकर निशाना साधा।
उन्होंने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि पूर्व की सरकारों में प्रदेश में अराजकता का माहौल पैदा किया सरेआम गुंडे माफिया बहिन बेटियों की अस्मिता के साथ खिलवाड़ करते थे आज एक भी गुंडा माफिया सड़क पर नही है वो या तो जेलों में है या प्रदेश छोड़कर भाग गए है।भाजपा सरकार ने बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस वे व डिफेंस कॉरिडोर जैसे बड़े काम बुन्देलखण्ड में किये है।

2022 में भी प्रचंड बहुमत से जीतेगी बीजेपी

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने माधौगढ़ में आयोजित जनसभा में कहा कि प्रदेश में गरीब कल्‍याण से जुड़ी योजनाओं के लागू होने से किसानों के चेहरों पर खुशहाली आई है। साल 2017 में प्रधानमंत्री के आह्वान पर बीजेपी प्रचंड बहुमत से जीती, 2022 में भी बीजेपी प्रचंड बहुमत से जीतेगी। हमारी सरकार ने जो कहा वो किया, जो कह रहे हैं वो करेंगे। 2017 में जिन संकल्‍प के साथ बीजेपी आई थी उन सभी संकल्‍पों को बीजेपी ने प्रदेश में पूरा किया है। चाहे वो बेटियों व महिलाओं की सुरक्षा की बात हो, अराजकता, गुंडागर्दी को समाप्‍त करने की बात हो। पहले प्रदेश में दंगे होते थे आज कांवड़ यात्रा निकलती है। बीजेपी की सरकार में यूपी में अब पलायन नहीं होता बल्कि विकास के नित्‍य नए कीर्तिमान स्‍थापित हो रहे हैं। जिसका परिणाम है कि यूपी देश की नंबर वन अर्थव्‍यवस्‍था की ओर तेजी से अग्रसर है।
समाजवादी पार्टी के लोग तमंचा वादी और परिवार वादी लोग है पहले यहाँ तमंचे बनाये बाते थे लेकिन भाजपा सरकार में डिफेंस कॉरिडोर बनने जा रहा है जिससे यहाँ अब तोपें और फाइटर जेट बनाये जाएंगे।
पचनद का जिक्र करते हुए सीएम योगी ने कहा कि सरकार के द्वारा पचनद बैराज की स्वीकृति दे दी गयी है सरकर बनते ही उस पर कार्य प्रारंभ कर दिया जाएगा जिससे यहां के किसानों को पानी , बिजली व सिचाई की सुविधा होगी और पर्यटन को भी बढ़ावा मिलेगा।

बुलडोजर के भय से भूमाफिया प्रदेश छोड़कर भागे

जनसभा को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज प्रदेश के गुंडे,अराजकतत्व,भूमाफिया प्रदेश छोड़कर भाग गए है क्योंकि सरकार ने उनके द्वारा कब्जा की गई जमीन पर बुलडोजर चलवाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि माधौगढ से मूलचन्द्र निरंजन को आप सभी लोग भारी मतों से जिताने की अपील की !

मंच पर ये नेता रहे उपस्तिथ

सीएम योगी के जनसभा कार्यक्रम में केन्द्रीय मंत्री भानु प्रताप सिंह वर्मा,प्रदेश अध्यक्ष प्रतिनिधि अरविंद चौहान,मध्यप्रदेश के राज्यमंत्री शैलेंद्र बरुआ, जिलाध्यक्ष भाजपा रामेन्द्र बना जी,जिला पंचायत अध्यक्ष घनश्याम अनुरागी,एमएलसी प्रतिनिधि आर पी निरंजन , ब्लाक प्रमुख रामपुरा अजीत सिंह सेंगर , ब्लाक प्रमुख माधौगढ चिंतामन दोहरे,ब्लाक प्रमुख कुठौन्द रामू दुबे ,जिला महामंत्री अग्निवेश चतुर्वेदी,पूर्व जिलाध्यक्ष उदयन पालीवाल ,रामलखन औदिच्य, विजय कुमार द्विवेदी,आशीष पालीवाल, जिला मंत्री ज्योतिष कुरौती , अमित निरंजन,गुड्डू शर्मा लहार उपस्तिथ रहे।

#चित्रकूट #जालौन #आन्या_एक्सप्रेस #बुन्देलखण्ड_दस्तक #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट