Homeबुन्देलखण्ड दस्तकलोकतंत्र में तटस्थ न रहकर अवश्य करें मतदान- डीएम

लोकतंत्र में तटस्थ न रहकर अवश्य करें मतदान- डीएम

लोकतंत्र में तटस्थ न रहकर अवश्य करें मतदान- डीएम
– जागरूकता अभियान का 20वां दिन

चित्रकूट ब्यूरो: जनपद में चलाए जा रहे मतदाता जागरूकता अभियान के 20वें दिन जिलाधिकारी शुभ्रान्त कुमार शुक्ल सहित अन्य अधिकारियों ने रविवार को दुगार् कुंज वाडर् में मतदाताओं को वोट देने के लिए जागरूक किया गया।
इस दौरान जिलाधिकारी ने मतदाताओं से कहा कि जिस प्रकार ईट-ईट से एक बड़े महल का निमार्ण होता है, उसी प्रकार मतदाताओं के एक-एक वोट से लोकतंत्र पुष्प पल्लवित होता है। कहा कि आप लोग इसमें बढ़-चढ़कर हिस्सा लें तथा शत-प्रतिशत मतदान करें। इस दौरान जनसमूह ने भी आश्वस्त कराया कि वह लोग शत-प्रतिशत मतदान करने जरूर जाएंगे। अपर जिलाधिकारी (न्यायिक) वंदना श्रीवास्तव ने कहा कि पांच साल में एक बार मतदान करने का अवसर मिलता है। इस मौके का फायदा उठाते हुए शत-प्रतिशत मतदान करें। उप जिलाधिकारी पूजा यादव ने बताया कि निवार्चन आयोग ने मतदाताओं की सुविधा देने के लिए मतदान के समय को एक घंटे बढ़ा दिया है। साथ ही मतदान पहचान के अलावा पासबुक, मनरेगा, जॉब काडर्, डीएल, पासबुक आदि से मतदान करने के विकल्प दिए है। इसलिए आप लोग शत-प्रतिशत मतदान कर मतदान प्रतिशत को बढ़ाएं।
इस अवसर पर जिला विद्यालय निरीक्षक बलिराज राम, अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद कवीर् राम अचल कुरील, नायब तहसीलदार कवीर् आर एन मिर्श्रा सहित संबंधित अधिकारी, बूथ लेबल ऑफिसर व आमजन मौजूद रहे।

#चित्रकूट #जालौन #आन्या_एक्सप्रेस #बुन्देलखण्ड_दस्तक #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular