जनता शासन स्वयं चलाएं, बूथ पर जाकर बटन दबाएं- डीएम

0
38

जनता शासन स्वयं चलाएं, बूथ पर जाकर बटन दबाएं- डीएम

– मतदाता जागरूकता अभियान का 21वां दिन

चित्रकूट ब्यूरो: मतदाताओं को जागरूक करने के लिए जनपद में चलाए जा रहे मतदाता जागरूकता अभियान के 21वें दिन सोमवार को जिलाधिकारी शुभ्रान्त कुमार शुक्ल सहित अन्य अधिकारियों ने मणिकुंज वाडर् में प्रत्येक घर जाकर सभी को मतदान करने के लिए जागरूक किया।
उन्होंने कहा कि मतदान करने का अवसर पांच वषर् में एक बार मिलता है इसलिए आप लोग इसमें बढ़-चढ़कर भाग लें तथा शत-प्रतिशत मतदान कर मतदान प्रतिशत को बढ़ाने में अपना सहयोग करें। बताया कि बूथ लेवल अधिकारियों के माध्यम से पचीर् घर-घर समय से पहुंचाई जा रही है, जिसे ले जाकर आप लोग मतदान करें। इस बार आधार काडर्, ड्राइविंग लाइसेंस, पासबुक, पैन काडर्, मनरेगा जॉब काडर् आदि से मतदान करने के विकल्प दिए गए हैं। इस पर चैपाल में बैठे जनसमूह ने भी शत-प्रतिशत मतदान करने के लिए आश्वस्त कराया। अपर जिलाधिकारी (न्यायिक) वंदिता श्रीवास्तव ने कहा कि आप लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए यह अभियान चलाया जा रहा है। आप लोगों की सुविधाओं को देखते हुए चुनाव आयोग ने मतदान के समय को एक घंटे बढ़ा दिया है ताकि आप लोग शत-प्रतिशत मतदान कर सकें। उप जिलाधिकारी पूजा यादव ने बताया कि जिन्हें मतदान पचीर् नहीं मिली है, उसे जल्द ही मिल जाएगी। कहा कि इसे महापवर् के रूप में मनाए एवं शत-प्रतिशत मतदान करें।
इस मौके पर जिला विद्यालय निरीक्षक बलिराज राम, अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद कवीर् राम अचल कुरील, नायब तहसीलदार कवीर् आर एन मिश्रा सहित संबंधित अधिकारी, बूथ लेबल ऑफिसर व आमजन मौजूद रहे

#चित्रकूट #जालौन #आन्या_एक्सप्रेस #बुन्देलखण्ड_दस्तक #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट