Homeबुन्देलखण्ड दस्तकमशीन संचालन व प्रपत्र भरने की प्रक्रिया अच्छें से सीखे मतदान कामिर्क-...

मशीन संचालन व प्रपत्र भरने की प्रक्रिया अच्छें से सीखे मतदान कामिर्क- डीएम

मशीन संचालन व प्रपत्र भरने की प्रक्रिया अच्छें से सीखे मतदान कामिर्क- डीएम

– प्रशिक्षण केंद्र पहुंचकर डीएम ने लिया जायजा

चित्रकूट ब्यूरो: जिला निवार्चन अधिकारी/जिलाधिकारी शुभ्रान्त कुमार शुक्ल ने रविवार को अशोक पब्लिक स्कूल खोह में पहुंचकर वहां चल रहे प्रशिक्षण का कक्षवार जानकारी ली तथा मतदान कामिर्कों को ईवीएम मशीनों के संचालन तथा निवार्चन प्रपत्रों के भरने की प्रक्रिया को अच्छी तरह से सीख लेने के निदेर्श दिए।
उन्होंने कहा कि प्रशिक्षण का अभ्यास करते हुए दक्षता हासिल करें। उन्होंने चित्रकूट व मानिकपुर विधानसभा में मतदान कामिर्कों के पोस्टल बैलट में हो रहे मतदान प्रक्रिया की व्यवस्था का भी जायजा लिया। उन्होंने कमर्चारियों से कहा कि आप लोग पोस्टल बैलट के माध्यम से शत-प्रतिशत मतदान करें। कहा कि मतदान के दिन पहले से ही प्रपत्र भरकर तैयार कर लें ताकि स्ट्रांग रूम में जमा करते समय कोई समस्या न हो। जिन लोगों को वैक्सीन नहीं लगी है, वह वैक्सीन अवश्य लगवा ले तथा दवा की किट का सही तरीके से उपयोग करें।
इस मौके पर मुख्य विकास अधिकारी अमित आसेरी, जिला विकास अधिकारी आर के त्रिपाठी, परियोजना निदेशक ऋषि मुनि उपाध्याय, डीसी मनरेगा धमर्वीर सिंह, जिला विद्यालय निरीक्षक बलिराज राम सहित संबंधित अधिकारी व मतदान कामिर्क मौजूद रहे।

#चित्रकूट #जालौन #आन्या_एक्सप्रेस #बुन्देलखण्ड_दस्तक #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular