Homeबुन्देलखण्ड दस्तकमध्य प्रदेश विधानसभा में कांग्रेस छोड़ने के बाद भी सचिन बिरला की...

मध्य प्रदेश विधानसभा में कांग्रेस छोड़ने के बाद भी सचिन बिरला की सदस्यता बरकरार: सदन में बैठेंगे कांग्रेस के साथ, विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने सदस्यता को लेकर नहीं किया फैसला.!

मध्य प्रदेश विधानसभा में कांग्रेस छोड़ने के बाद भी सचिन बिरला की सदस्यता बरकरार: सदन में बैठेंगे कांग्रेस के साथ, विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने सदस्यता को लेकर नहीं किया फैसला.!

कांग्रेस को छोड़कर भाजपा का दामन थामने वाले मध्य प्रदेश के विधायक सचिन बिरला की सदस्यता आज भी बरकरार है क्योंकि अभी विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने उनकी सदस्यता को लेकर कोई फैसला नहीं लिया है। ऐसे में आने वाले बजट सत्र में बिरला विधानसभा में कांग्रेस विधायकों के साथ ही बैठेंगे।
अक्टूबर में होंगे लोकसभा व विधानसभा उपचुनाव के दौरान बड़वाह से कांग्रेस विधायक सचिन बिरला ने मतदान के चार दिन पहले पार्टी को छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया था। मगर उन्होंने अब तक विधायकी से इस्तीफा नहीं दिया है। कांग्रेस की ओर से उनके दलबदल करने को आधार बताकर उनकी सदस्यता को समाप्त करने का जो आवेदन दिया था वह एकबार तकनीकी खामियों के कारण निरस्त हो चुका है। अब पार्टी के एक विधायक रवि जोशी ने फिर उनकी विधानसभा सदस्यता को समाप्त करने के लिए आवेदन दिया था जो अभी विचाराधीन है।

विधायक को बुलाया जाएगा
विधानसभा के प्रमुख सचिव अवधेश प्रताप सिंह ने बताया है कि सचिन बिरला की सदस्यता को खत्म किए जाने का कांग्रेस का आवेदन अभी विधानसभा अध्यक्ष के पास विचाराधीन है। उस पर फैसले के पहले विधानसभा अध्यक्ष उन्हें उनका पक्ष रखने के लिए बुलाएंगे और उसके बाद कोई फैसला लिया जाएगा। आने वाले बजट सत्र में उनकी सदस्यता पर फैसला होने तक वे कांग्रेस विधायकों के साथ ही पूर्व निर्धारित स्थान पर बैठेंगे।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular