Homeबुन्देलखण्ड दस्तकअर्द्धनग्न अवस्था में खून से लथपथ युवती का शव मिलने से फैली...

अर्द्धनग्न अवस्था में खून से लथपथ युवती का शव मिलने से फैली सनसनी

अर्द्धनग्न अवस्था में खून से लथपथ युवती का शव मिलने से फैली सनसनी
– परिजनों ने जताई है रेप के बाद हत्या की आशंका

चित्रकूट ब्यूरो: जनपद चित्रकूट अंतगर्त एक गांव के नाले में युवती का खून से लथपथ शव अधर्नग्न अवस्था में मिलने से सनसनी मच गई। युवती के परिजनों ने रेप के बाद हत्या की आशंका जताई है। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार चित्रकूट जिले के एक में रविवार की सुबह नाले में एक युवती का खून से लपपथ अधर्नग्न अवस्था में शव मिला। जिसे देखकर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराई। युवती के परिजनों ने बताया कि शनिवार की शाम शौच क्रिया करने के लिए युवती घर के बाहर गई थी। काफी देर होने के बाद उसके न लौटने पर तो खोजबीन शुरू की गई। पूरी रात बीत जाने के बाद भी युवती का सुराग नहीं लगा। इस की जानकारी परिजनों ने अपने स्थानीय थाना में भी दी थी। रविवार सुबह एक नाले में युवती का शव मिली। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने कहा कि परिजनों ने रेप की आशंका व्यक्त की है। सभी तथ्यों की जांच कराई जा रही है। चार संदिग्ध लोगों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। मामले का जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular