मध्य प्रदेश की राजनैतिक सियासत में बवाल: पूर्व कैबिनेट मंत्री अनूप मिश्रा के बिगड़े बोल केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को कहा गद्दार.

0
49

मध्य प्रदेश की राजनैतिक सियासत में बवाल: पूर्व कैबिनेट मंत्री अनूप मिश्रा के बिगड़े बोल केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को कहा गद्दार.

पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी बाजपेई के भांजे हैं पूर्व कैबिनेट मंत्री अनूप मिश्रा

मध्य प्रदेश की सियासत में वर्ष 2023 विधानसभा चुनाव के पहले राजनीतिक विद्रोही खुलकर सामने आने लाल लगा है l पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी के भांजे पूर्व कैबिनेट मंत्री अनूप मिश्रा ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को गद्दार कहकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने सिंधिया को बच्चा कहा है। साथ ही अनूप मिश्रा ने यह भी कहाकि भाजपा सिंधिया को पार्टी की रीति-नीति सिखा रही है। गुना शिवपुरी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रहे सांसद केपी यादव ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को करारी शिकस्त दी थी l कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर विद्रोह होने लगा है l पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा मध्य प्रदेश के 2018 विधानसभा चुनाव में हार गए थे। इसके बाद उन्होंने सक्रिय राजनीति से दूरी भी बना ली थी। फिलहाल वह फिर से ग्वालियर की राजनीति में सक्रिय हो गए हैं। इसको लेकर उनके एक बार फिर चुनाव लड़ने की सुगबुगाहट भी शुरू हो गई है। इसको लेकर अनूप मिश्रा से जब बात की गई तो उन्होंने कहा कि जिस तरह युद्ध से पहले योद्धाओं की भुजाएं फड़फड़ाने लगती हैं, वैसे ही चुनाव करीब देख हम राजनीतिक योद्धा सक्रिय हो जाते हैं। 2023 में राजनीति का महासमर होने वाला है तो ऐसे में स्वाभाविक है कि मैं भी चुनाव लड़ूंगा। इस दौरान अनूप मिश्रा से पूछा गया कि क्या सिंधिया और उनके समर्थकों के आने के बाद भाजपा के पुराने नेताओं का भविष्य दांव पर है? इस पर उन्होंने अपने अंदाज में कहा कि घर में नया बच्चा आ जाने से शुरुआत के दिनों में तो लगता है कि मां का ध्यान उसकी तरफ नहीं है। लेकिन समय बीतने पर पता चलता है कि नन्हें बच्चे का पालन-पोषण बेहतर ढंग से हो, इसलिए मां का ध्यान छोटे बच्चे पर था। वही काम भाजपा कर रही है। अभी उन्हें बीजेपी की रीति नीति समझाने का काम कर रही है।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक