Homeबुन्देलखण्ड दस्तकछात्राएं अपने अधिकारों का करें समय पड़ने पर उपयोग- विदुषी

छात्राएं अपने अधिकारों का करें समय पड़ने पर उपयोग- विदुषी

छात्राएं अपने अधिकारों का करें समय पड़ने पर उपयोग- विदुषी

– अंतरार्ष्ट्रीय महिला दिवस पर आयोजित किए गए कायर्क्रम

अन्नू मिश्रा (ब्यूरो चित्रकूट)

मऊ, चित्रकूट: अंतरार्ष्ट्रीय महिला दिवस पर मंगलवार को महामति प्राणनाथ महाविद्यालय में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की पूणर्कालिक सचिव विदुषी मेहा ने छात्राओं को उनके अधिकार और कतर्व्य बताए। इनको कानूनी जानकारी भी दी गई।

विदुषी मेहा ने कहा कि बालिकाएं अपने अधिकारों को जानें और आवश्यकता पड़ने पर इनका प्रयोग करें। उन्होंने बालिकाओं को विधिक कानून से संबंधित पुस्तकें दीं। उत्कृष्ट कायर् के लिए महिला शक्ति टीम की प्रिया माथुर और मीनू सिंह को सम्मानित किया। इस दौरान महिला दिवस पर उपस्थित महिलाओं को सम्मानित किया गया। ब्लाक प्रमुख मऊ सुशीला देवी भी इस मौके पर मौजूद रहीं।
इसी प्रकार मातृ एवं शिशु अस्पताल खोह में महिला स्वास्थ्यकमिर्यों के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इसमें मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ भूपेश द्विवेदी द्वारा एएनएम रुचि विश्वकमार् सहित मऊ से माला चतुवेर्दी, मानिकपुर से आरती, रामनगर से गीता सिंह, पहाड़ी से संगीता देवी, शिवरामपुर से खुन्चन देवी को सम्मानित किया गया। इस मौके पर मुख्य चिकित्साधीक्षक डॉ. एससी श्रीवास्तव, डीपीएम आर के करवरिया, डीसीपीएम विकास कुशवाहा, डीपीसी क्षय रोग ज्ञानचंद शुक्ला आदि मौजूद रहे।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular